trendingNow1zeeHindustan1708399
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

टाइट ड्रेस पहन इतराईं ईशा गुप्ता, हॉट अंदाज में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

ईशा गुप्ता एक बार फिर से अपने स्टाइल और फिटनेस का जादू लोगों पर चला दिया है. लेटेस्ट लुक में उन्हें काफी हॉट अवतार में देखा जा रहा है. ईशा के चाहने वालों के दिलों की धड़कनें फिर तेज हो गई हैं.  

Advertisement
टाइट ड्रेस पहन इतराईं ईशा गुप्ता, हॉट अंदाज में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी अदाकारी से बेशक खास मुकाम न हासिल कर पाई हों, लेकिन अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण उन्हें दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना जरूर बना लिया है. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार कैमरे में हो जाता है. अब फिर से ईशा ने अपनी अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट लुक में ईशा स्टनिंग दिख रही हैं.

Esha Gupta ने बिखेरे जलवे

ईशा अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. इस समय ईशा फ्रांस में वक्त बिता रही हैं. हाल ही में उन्होंने 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी. अब फिर फ्रांस ने ईशा का नया लुक सामने आ गया है. लेटेस्ट फोटो में उन्हें प्रिंटेड स्किन फिट फुल हाई नेक स्टाइल वाली ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.

हसीन दिख रही हैं ईशा गुप्ता

ईशा ने इस लुक के साथ मल्टी शेड की हाई हील्स कैरी की है. इसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप रखा है और बालों का स्लीक हेयरस्टाइल बनाकर हाई बन बनाया हुआ है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

वहीं, एक्ट्रेस नजरें झुकाए, सनग्लासेस लगाकर वॉक करती नजर आ रही हैं. ईशा इस लुक में इतनी हॉट दिख रही हैं कि फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं. खासतौर पर ईशा के कर्वी फिगर ने फिर मदहोश कर दिया है.

इन फिल्मों में दिखेंगी ईशा

दूसरी ओर ईशा की आने वाली फिल्मों पर बात करें तो इस समय उनके पास बड़े प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. एक्ट्रेस जल्द ही 'देसी मैजिक' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें फाइल 'नंबर 323' और 'हेरा फेरी 3' जैसी फिल्मों में भी देखा जाने वाला है. इनके अलावा ईशा के पास अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज 'आश्रम 4' भी पाइपलाइन में है. 

ये भी पढ़ें- जलपरी बन पानी में उतरीं अवनीत कौर, हॉटनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})