trendingNow1zeeHindustan2098242
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

क्या ईशा देओल की इन हरकतों के कारण टूटा उनका रिश्ता? एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा

Esha Deol- Bharat Takhtani Separation: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल के तलाक की खबरों को सुनकर हर कोई हौरान है. अपनी बुक में ईशा मैरिड लाइफ में होने वाली परेशानियों का पहले ही खुलासा कर चुकी थी.

Advertisement
क्या ईशा देओल की इन हरकतों के कारण टूटा उनका रिश्ता? एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा

नई दिल्ली:Esha Deol- Bharat Takhtani Separation: एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) को लेकर पिछले कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के तलाक की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं. इसी बीच अब ईशान ने खबरों की पुष्टि भी कर दी है. बता दें अपनी पेरेंटिंग बुक में भी ईशा अपनी शादी में चल रही मुश्किलों को लेकर लिख चुकी हैं.

किताब में किया खुलासा

बता दें कि ईशा और भरत दो बेटियों राध्या और मिराया के माता पिता हैं. साल 2020 में, ईशा ने अम्मा मिया: स्टोरीज़, एडवाइस एंड रेसिपीज़ फ्रॉम वन मदर टू अनदर नाम से एक किताब रिलीज की थी,  जिसमें उन्होंने लिखा है कि भरत को अपनी दूसरी बेटी के जन्म के बाद से "अनदेखा" महसूस होने लगा था.

दूसरे बच्चे के बाद आई दूरियां

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ईशा ने अपनी बुक में लिखा है, "मेरे दूसरे बच्चे मियारा के जन्म के बाद से मैं  कुछ समय के लिए भरत पर ध्यान नहीं दे पाई. मैंने देखा कि भरत चिड़चिड़े हो रहे हैं और मुझसे चिढ़ लग गए थे. उन्हें लगा कि मैं उन पर ध्यान नहीं दे रही हूं.”

मैंने अपने रुटीन में किया बदलाव

इसके बाद ईशा ने लिखा कि उन्होंने अपने रुटीन में तुरंत बदलाव किया. मुझे लगा कि मेरा पति कम ज़रूरतों वाला आदमी है, और अगर मैं उसकी केयर नहीं कर सकी, तो कुछ गड़बड़ हो रही है. जिसके बाद मैंने उसके साथ डेट नाइट, मूवी नाइट और ढेर सारा टाइम स्पेंड करने का फैसला किया.' हालांकि अब दोनों हमेशा के लिए अलग हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों मुस्लिम से हिंदू बने थे दिलीप कुमार? 22 साल छोटी पत्नी को छोड़ की थी दूसरी शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})