trendingNow1zeeHindustan2143613
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

पत्नी देती हैं छोड़कर जाने की धमकी, इमरान हाशमी ने बताया किस चीज से हो चुकी हैं परेशान

इमरान हाशमी अपनी फिल्मों की वजह से अक्सर ही चर्चा में रहते हैं. हालांकि, इस बार एक्टर ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि अक्सर उन्हें पत्नी से छोड़कर जाने की धमकी मिलती रहती हैं.

Advertisement
पत्नी देती हैं छोड़कर जाने की धमकी, इमरान हाशमी ने बताया किस चीज से हो चुकी हैं परेशान

नई दिल्ली: सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अपने किरदारों को भी पूरी शिद्दत के साथ पर्दे पर उतारते हैं. वहीं निजी जिंदगी में भी वह अपनी डायटिंग को लेकर बहुत सख्त रहते हैं. इमरान ने हाल ही में अपनी डायट फूड को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वह लंबे समय तक एक ही चीज खा रहे हैं और इस कारण उनकी पत्नी भी तंग आ चुकी है. चलिए जानते हैं कि इमरान कौन सी चीज रोज खाते हैं.

2 सालों से खा रहे हैं एक ही खाना

इमरान हाशमी ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह 2 सालों से एक ही चीज रोज खा रहे हैं. एक्टर ने बताया, 'मैं शकरकंदी और चिकन कीमा हर रोज खाता हूं. ये चीजें खाना इसलिए भी अच्छा होता है क्योंकि इन्हें पचाना बहुत आसान हो जाता है. इसके साथ मैं सलाद को भी बहुत महत्व देता हूं. रोज एक ही चीज खाने से आप बेशक बोर हो सकते हैं, लेकिन मुझे यह करने में कोई दिक्कत नहीं आती. मेरा हर दिन और रात का खाना यही होता है.'

पत्नी देती है छोड़कर जाने की धमकी

इमरान ने बताया कि हालांकि उनके परिवार के लोग वही खाना खाते हैं जो उन्हें पसंद होता है. एक्टर ने बताया, 'बेशक परिवार के सभी लोग अपनी मर्जी का खाना खाते हैं, लेकिन मेरी पत्नी मेरी इस डाइट से तंग जरूर आ चुकी हैं.' इमरान ने मजाकिया अंदाज में बताया कि उनकी इस डाइट की वजह से पत्नी कई बार उन्हें छोड़कर जाने की धमकी भी दे चुकी है. क्योंकि उन्हें एक्टर के खाने का रूटीन बहुत बोरिंग लगता है.

एक्टर होने के कारण रखना होता खास ध्यान

इमरान का कहना है कि एक्टर होने के नाते उन्हें अपनी बॉडी का खास ध्यान रखना पड़ता है. इस तरह की डाइट लेना उनके लिए बहुत जरूरी है. इसके अलावा एक्टर अपनी एक्सरसाइड का भी बहुत ध्यान रखते हैं. वह शारीरिक व्यायाम भी बहुत करते हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगे इमरान हाशमी 

दूसरी ओर इमरान हाशमी के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें 'शोटाइम' वेब सीरीज में देखा जाने वाला है. इस सीरीज में उनके साथ मौनी रॉय, महिमा मकवाना, श्रिया सरन और राजीव खंडेलवाल जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. इस सीरीज को 8 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा. इसके अलावा एक्टर 'ऐ वतन मेरे वतन', 'दे कॉल हिम ओजी' और 'जी2' में भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Anant-Radhika के प्री वेडिंग फोटो में हाथी को देख भड़की अरशद वारसी की पत्नी, कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})