trendingNow1zeeHindustan2357478
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

तनुश्री दत्ता ने इमरान हाशमी संग केमिस्ट्री को बताया था भाईचारा, अब एक्टर ने कह दी ये बात

Emraan hashmi on tanushree dutta: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने कुछ दिन पहले  इमरान हाशमी और अपनी  केमिस्ट्री पर बात करते हुए कहा था कि दोनों के बीच भाईचारे जैसा बॉन्ड है. अब इस बयान पर इमरान हाशमी ने रिएक्ट करते हुए दिलचस्प बात कही है.  

Advertisement
तनुश्री दत्ता ने इमरान हाशमी संग केमिस्ट्री को बताया था भाईचारा, अब एक्टर ने कह दी ये बात

 

नई दिल्ली: Emraan hashmi on tanushree dutta: आदित्य दत्त के निर्देशन में बनीं फिल्म 'आशिक बनाया आपने' साल 2005 सागल रिलीज हुई थी. इस फिल्म में तनुश्री दत्ता और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म में दोनों की केमस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म की कहानी से लकेर गानों तक पर दर्शकों ने प्यार लुटाया था. कुछ समय पहले तनुश्री दत्ता ने इमरान के साथ केमिस्ट्री पर बात करते हुए इसे 'भाई जैसा' बताया था. अब इमरान ने इस बयान पर अपना रिएक्शन दिया है. 

तनुश्री के बयान पर इमरान का रिएक्शन 

इमरान हाशमी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात की. एक्टर ने अपनी फिल्म फिल्म 'आशिक बनाया आपने' के बारे में भी बात साझा की. एक्टर से जब पूछा गया कि क्या उनको एहसास है कि उनकी फिल्म ने एक पूरी पीढ़ी कितना गहरा असर डाला है. इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि हम दोनों के दिमाग में अलग कहानी चल रही थी.

हम दोनों के दिमाग में चल रही थी अलग कहानी

मुझे नहीं पता कि निर्देशक ने उन्हें क्या बताया था और मुझे क्या बताया था. मेरे दिमाग में एक कहानी चल रही थी, जबकि उसके के दिमाग में दूसरी कहानी चल रही थी. मुझे नहीं पता कि वह क्या सोच रही थी, लेकिन ठीक है.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})