Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

मुनव्वर फारुकी के हिरासत में लिए जाने पर एल्विश यादव ने बनाया मजाक, बोलें- 'बिग बॉस जीतने के बाद...'

मुनव्वर फारुकी को बीते मंगलवार को ही कस्टडी में लिया गया था. हालांकि, कुछ देर बाद ही उन्हें रिहा कर दिया गया. इसी बीच अब एल्विश यादव ने इस पर प्रतिक्रिया जताते हुए एक्स पर एक पोस्ट किया है.

Advertisement
मुनव्वर फारुकी के हिरासत में लिए जाने पर एल्विश यादव ने बनाया मजाक, बोलें- 'बिग बॉस जीतने के बाद...'
Zee Hindustan Web Team|Updated: Mar 27, 2024, 06:58 PM IST

नई दिल्ली: स्टैंडअप कॉमेडियन और 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को मंगलवार को मुबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि दक्षिण मुंबई के फोर्ट में एक हुक्का पार्लर में छापेमारी के दौरान पुलिस ने मुनव्वर को पकड़ा. हालांकि, कुछ देर कि पूछताछ के बाद उन्हें रिहा भी कर दिया गया. हालांकि, इस खबर से उनके सभी चाहने वालों के बीच हलचल जरूर मच गई. ऐसे में अब मुनव्वर के दोस्त और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) का भी रिएक्शन आ गया है.

एल्विश यादव ने किया ऐसा एक्स

एल्विश ने बिना मुनव्वर का नाम लिए उन्हें हिरासत में लेने पर प्रतिक्रिया जाहिर कर दी है. हालांकि, इसके लिए उन्होंने रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' को अपशकुन कर दिया है.

मुनव्वर को हिरासत में लिए जाने के कुछ ही घंटों बाद एल्विश ने मंगलवार को एक्स पर एक पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने लिखा, 'बिग बॉस जीतने के बाद सबका बुरा टाइम शुरू हो जाता है क्या?' अब एल्विश की ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानिए क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि मंगलवार को देर रात मुंबई पुलिस ने फोर्ट इलाके में स्थिति एक हुक्का बार में छापेमारी की थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस को सूचनी दी गई थी कि इस हुक्का बार में हर्बस हुक्का के नाम नशीले पदार्थ उपलब्ध कराए जाते हैं. यहीं पर ही पुलिस ने मुनव्वर सहित 6 अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया. हालांकि, कुछ ही देर में सभी को नोटिस देकर छोड़ दिया गया.

5 दिन जेल में रहे एल्विश

बता दें कि पिछले ही दिनों 'बिग बॉस' ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को भी गिरफ्तार किया गया था. उन पर नोएडा और गुड़गांव में रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा था. इस केस में एल्विश को 5 दिन जेल में बिताने पड़े. हालांकि अब वह जेल से बाहर आ गए हैं. अब इसी के चलते एल्विश ने टीवी शो 'बिग बॉस' को ही अपशकुन बता दिया है.

ये भी पढ़ें- YRKKH upcoming Twist: पौद्दार परिवार के होश उड़ाएगी रूही, अभिरा के सामने कर देगी अरमान संग रिश्ते का खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})