trendingNow1zeeHindustan1950974
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Elvish Yadav: रेव पार्टी केस के बीच एल्वीश यादव की बिगड़ी तबियत, फैंस को बताई ये वजह

Elvish Yadav: पॉपुलर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव इन दिनों काफी मुश्किल में फसे हुए हैं. पुलिस ने उन्हें हाल ही में रेव पार्टी मामले में नोटिस भेजा था, अब इस मामले में नया अपडेट आया है. एल्विश से नोएडा पुलिस ने मंगलवार की रात पूछताछ की है जिसके बाद से ही उनकी तबीयत बीगड़ गई है.

Advertisement
Elvish Yadav: रेव पार्टी केस के बीच एल्वीश यादव की बिगड़ी तबियत, फैंस को बताई ये वजह

 

नई दिल्ली: Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव मौजूदा समय में रेव पार्टी को लेकर सुर्खियों में हैं. इस मामले में उन्हें नोएडा पुलिस ने नोटिस भेजा था. एल्विश रात 11 बजे पुलिस के पास पहुंचे थे और उनसे रात में ही करीब पांच घंटे तक पूछताछ हुई. अब आज उनसे एक बार फिर पुलिस मामले में सवाल-जवाब करेगी. 

एल्विश ने क्या कहा?

रेव पार्टी मामले में जबसे एल्विश यादव का नाम सामने आया है उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एल्विश यादव से पूछताछ के दौरान नोएडा पुलिस से कहा था कि वह बेगुनाह हैं और उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है. फिलहाल नोएडा पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो तथ्य निकल कर आएंगे उसी के आधार पर आगे कि कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि इस मामले में हाल ही में सिंगर फैजलपुरिया को भी पुलिस ने नोटिस भेजा था.

एल्विश यादव की तबीयत हुई खराब 

एल्विश यादव सोशल मीडिया पर काफी व्लॉग शेयर करते हैं. मगर इस बीच एलवीश यादव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि 'आज कोई व्लॉग नहीं जाएगा, तबीयत ठीक नहीं है. कल से दोबार मस्त चालू.' फैंस इसके बाद से ही उम्मीद लगा रहे हैं कि उनपर चल रही इन्वेस्टीगेशन को परेशान हैं जिसकी वजह से वो कोई व्लॉग शेयर नहीं कर रहे हैं. आखरी व्लॉग में एल्विश ने अपने नए घर की झलक फैंस को दिखाई थी जो काफी लंबे समय से बन रहा था. हालांकि अभी उनका घर पूरी तरह से बना नहीं है, अभी घर में कई सारा काम बाकी है. घर एक बनने के वो अपने परिवार सहित वहां शिफ्ट होंगे. 

क्या है पूरा मामला?

एल्विश यादव के केस की बात करें तो शुक्रवार 3 नवंबर को नोएडा के सेक्टर 49 में रेव पार्टी का आयोजन किया गया था, जहां पांच कोबरा स्नेक्स और नौ अलग तरह के सांप पाए गए थे. इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. एल्विश को सांप का जहर सप्लाई करने की बात कही गई है. उनके साथ 6 लोगों पर रेव पार्टी के दौरान प्रतिबंधित सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा है. इस मामले को लेकर रोज नए अपडेट आ रहे हैं. अब तक इस मामले में कई लोगों के गिरफ्तारी हो चुकी है, एल्विश से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि की बर्थडे पार्टी में होगा धमाल, एक दूसरे से भिड़ेंगे ईशान और बाजीराव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})