trendingNow1zeeHindustan1305867
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

कोरियन वेब सीरीज की रीमेक है 'दुरंगा', दृष्टि धामी ने शो को लेकर किया बड़ा खुलासा

टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी की 'दुरंगा' 19 अगस्त को होगी रिलीज. एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया है कि वह इस वेब शो का हिस्सा क्यों बनी है. बता दें कि  'दुरंगा' कोरियन वेब सीरीज का हिंदी रीमेक है.   

Advertisement
कोरियन वेब सीरीज की रीमेक है 'दुरंगा', दृष्टि धामी ने शो को लेकर किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: अभिनेत्री दृष्टि धामी जल्द ही नए सीरीज में नजर आने वाली हैं. दृष्टि धामी काफी समय बाद टीवी पर वापसी कर रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस दृष्टि धामी इन दिनों अपने आगामी शो 'दुरंगा' के लिए तैयार हैं, जिसमें वह गुलशन देवैया के साथ नजर आएंगी. 

शो का हिस्सा क्यों बनीं दृष्टि धामी
अभिनेत्री ने हाल ही में शो के लिए हां कहने के पीछे के कारण का खुलासा किया, जो कि कोरियाई शो 'फ्लॉवर ऑफ एविल' का आधिकारिक रूपांतरण है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि  उसी पर टिप्पणी करते हुए, उन्होंने एक बयान में कहा, "मुझे 'दुरंगा' को लेने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित यह लगा था कि मैं एक नया किरदार निभा रही थी, मैं एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रही थी. 

कोरियन शो का है हिंदी रीमेक 
एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने बताया है कि सीरियल 'दुरंगा' कोरियन वेब सीरीज 'फ्लॉवर ऑफ एविल' का हिंदी रीमेक है. यह कोरियन ड्रामा क्राइम पर आधारित है. इस ड्रामे में पुलिस महिला का पति एक सीरियल किलर होता है. 

'दुरंगा' 19 अगस्त पर होगी स्ट्रीम 
दृष्टि धामी का ये शो 19 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगा. एक्ट्रेस बताया है कि  मैंने फिटर पाने की कोशिश की, हमारे पास पानी के अनुक्रम थे जहां हमें पानी के नीचे रहने के लिए, पानी के नीचे सांस लेने के तरीके सीखने के लिए कुछ कार्यशालाएं करनी थीं

इसे भी पढ़ेंः अली गोनी ने खोला टीवी का राज! कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})