Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Titu Ambani Trailer: बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं दीपिका सिंह, पहली फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Titu Ambani Trailer: छोटे पर्दे के बाद दीपिका सिंह बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. उनकी डेब्यू फिल्म 'टीटू अंबानी' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. 

Advertisement
Titu Ambani Trailer: बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं दीपिका सिंह, पहली फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jun 14, 2022, 08:22 PM IST

नई दिल्ली: Titu Ambani Trailer: टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' से घर-घर में खास पहचान बनाने वाली छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह हमेशा खबरों में छाई रहती हैं. अब वह बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. जी हां, दीपिका फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. उनकी डेब्यू फिल्म 'टीटू अंबानी' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. 

बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं दीपिका सिंह 

फैंस काफी लंबे वक्त से दीपिका की इन फिल्म का इंतजार कर रहे थे. इसी बेसब्री को देखते हुए अब मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. ये मजेदार ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

इस मूवी में दीपिका के साथ अभिनेता तुषार पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में दीपिका 'मौसमी' नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी शर्तों पर जीना पसंद करती है.

जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज 

ट्रेलर की शुरुआत होती है मौसमी की शादी की बात से, जहां उसके माता-पिता उसे एक लड़के की तस्वीर दिखाते हैं, लेकिन मौसमी का ब्यॉफ्रेंड (टीटू) है और वह उसी से शादी करना चाहती हैं. आखिरकार परिवार की मौजूदगी में दोनों शादी के बंधन में बंध जाते हैं, लेकिन शादी के बाद दोनों की लाइफ में बड़े-बड़े बदलाव आते हैं. 

18 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म 

बता दें कि इस फिल्म की कहानी एक मिडिल क्लास परिवार की है, जिसमें इकलौती लड़की ही अपना पूरा घर चलाती है लेकिन उसके माता-पिता लड़की की शादी करना चाहते हैं. ट्रेलर देखने के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों की बेताबी और बढ़ गई है. दीपिका और तुषार की ये फिल्म 18 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. 

इस फिल्म में रघुबीर यादव, सपना सैंड, वीरेंद्र सक्सेना, समता सागर और बृजेंद्र काला जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशक रोहित गोयल है जो दीपिका सिंह के पति हैं.

ये भी पढ़ें- टू-पीस पहन बेड पर बोल्ड हुईं नेहा शर्मा, फैंस के छूटे पसीने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})