trendingNow1zeeHindustan1235958
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

पहले नहीं देखा होगा 'दिया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह का ऐसा अंदाज, ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिए ग्लैमरस पोज

दीपिका सिंह (Deepika Singh) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों वह अपने बॉलीवुड डेब्यू के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि डेब्यू से पहले ही दीपिका काफी बोल्ड हो गई हैं.  

Advertisement
पहले नहीं देखा होगा 'दिया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह का ऐसा अंदाज, ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिए ग्लैमरस पोज

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' से घर-घर में खास पहचान बनाने वाली छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. बेशक इस समय दीपिका छोटे पर्दे से दूर हो, लेकिन अपने फैंस के बीच चर्चा में कैसे रहना है ये वह भली-भांति जानती हैं. टीवी के बाद अब दीपिका बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इन दिनों वह अपने डेब्यू के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि डेब्यू से पहले ही दीपिका काफी बोल्ड हो गई हैं.  

बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं दीपिका सिंह 

दीपिका सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. इसी बीच दीपिका एक बार फिर से अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. दीपिका सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका ऐसा अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

दीपिका सिंह का दिखा ग्लैमरस लुक 

इनमें दीपिका को व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह काफी हॉट लग रही हैं.

लुक को कंप्लीट करने के लिए दीपिका ने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन ही रखा है. फैंस के लिए उनकी इन तस्वीरों से नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है. यहां दीपिका काउच पर बैठ अलग-अलग पोज दे रही हैं. 

एक्ट्रेस की अदाएं देख मदहोश हुए लोग

कुछ ही घंटे पहले शेयर की गई इन तस्वीरों को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. इसी के साथ फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. अब दीपिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका सिंह की डेब्यू फिल्म 'टीटू अंबानी' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. फिल्म का ट्रेलर फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वह फिल्म टीटू अंबानी के प्रमोशन में व्यस्त नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- कोर्ट में फिर पेश नहीं हुईं कंगना रनौत, जावेद अख्तर के वकील ने कर डाली ये मांग 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})