Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Sid-Kiara के रिसेप्शन में ऐसे पहुंची दिशा पाटनी, ट्रोलर्स बोले- बैली डांसर बनकर क्यों आई है!

ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी सेलेब ने फैशन के नाम पर इतना बड़ा ब्लंडर कर दिया हो. दिशा पाटनी ने हाल ही में वेडिंग रिसेप्शन पर कुछ ट्रेडिशनल या सेमी ट्रेडिशनल पहनने की जगह एक ऐसी ड्रेस पहनी की सब ट्रोल करने लगे. उनकी पोस्ट और वीडियोज पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

Advertisement
Sid-Kiara के रिसेप्शन में ऐसे पहुंची दिशा पाटनी, ट्रोलर्स बोले- बैली डांसर बनकर क्यों आई है!
Zee Hindustan Web Team|Updated: Feb 13, 2023, 01:57 PM IST

Disha Patani Reception Look: जैसलमेर में अपने बेहद खास फैमिली और फ्रेंड्स के बीच शादी के बंधन में बंधे सिद्धार्थ और कियारा ने हाल ही में मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखी. इस रिस्पेशन में बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. सबसे ज्यादा जिसकी प्रेजेंस ने हैरान किया वो हैं दिशा पाटनी. दिशा पाटनी की लुक ने लोगों को उन्हें जमकर ट्रोल करने पर मजबूर कर दिया. 

दिशा पाटनी की ड्रेस

दिशा पाटनी ने कियारा और सिद्धार्थ की वेडिंग रिसेप्शन में एक ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थीं. छाइ हाई स्लिट स्कर्ट के साथ स्लीवलेस टॉप पहना था. उनकी ये ड्रेस किसी शादी के ओकेजन से ज्यादा किसी बर्थडे पार्टी या क्लब की फील दे रही थी. यही वजह भी थी कि लोगों ने उनकी जमकर खिल्ली भी उड़ाना शुरू कर दिया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दिशा पाटनी ने की वॉक

दिशा पाटनी क वीडियो पर एक ट्रोलर ने लिखा कि रिसेप्शन पर आई है या किसी क्लब में. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ये कोई अवॉर्ड फंक्शन नहीं है. कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि इनकी फैशन सेंस जीरो है.इसके अलावा लोग इन्हें मीम मटिरियल भी बुलाने लगे. एक यूजर ने लिखा कि ये रिसेप्शन में बैली डांसर बनकर क्यों आई हैं.

बोल्डनेस से ढाया कहर

ऐसा पहली बार नहीं है कि दिशा पाटनी को इस तरह से ट्रोल किया जा रहा हो. एमएस धोनी से डेब्यू करने वाली इस हसीना ने बोल्डनेस का पारा बढ़ा दिया है. हर इवेंट में इनके बोल्ड लुक देख लोगों का दिमाग चकरा जाता है. ज्यादातर स्विम सूट्स में नजर आने वाली दिशा को इसी वजह से जमकर ट्रोल भी किया जाता है.

ये भी पढ़ें- Hina Khan Beach Look: समुद्र किनारे हिना ने दिखाया हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})