trendingNow1zeeHindustan1835008
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Kyu Karu Fikar: डायरेक्शन में दिशा पाटनी का डेब्यू, 'क्यों करूं फिक्र' सॉन्ग हुआ रिलीज

एक्ट्रेस दिशा पटानी ने डायरेक्शन में डेब्यू किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि डायरेक्शन की मदद से उन्होंने खुद को पहचानने की कोशिश की है.   

Advertisement
Kyu Karu Fikar: डायरेक्शन में दिशा पाटनी का डेब्यू, 'क्यों करूं फिक्र' सॉन्ग हुआ रिलीज

नई दिल्ली:  एक्ट्रेस दिशा पटानी, जिन्होंने हाल ही में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो 'क्यों करूं फिक्र' के साथ निर्देशक के तौर पर डेब्यू किया, ने कहा कि इससे उन्हें खुद को परखने में मदद मिलती है. यह पर्सपेक्टिव को बदलने के लिए एक रोमांचक चुनौती थी.

दिशा पटानी ने निर्देशन में किया डेब्यू 
वीडियो का निर्देशन करने के साथ-साथ एक्ट्रेस इसमें अभिनय भी कर रही हैं. जहां तक म्यूजिक वीडियो के मैसेज की बात है तो यह बेहद सार्थक है कि कैसे किसी को दुनिया के सभी फैसलो से बेफिक्र रहना चाहिए और सिर्फ खुद पर ध्यान देना चाहिए. इस बात से परेशान नहीं होना चाहिए कि दूसरे आपको नीचा दिखाने के लिए क्या कहते हैं.''

दिशा ने शेयर किया अनुभव 
दिशा ने कहा, "आखिरकार 'क्यूं करूं फिक्र' के साथ अपना एक हिस्सा सामने लाकर मुझे अत्यधिक संतुष्टि और खुशी महसूस हो रही है. इस बार निर्देशक की भूमिका निभाकर मुझे खुद को एक अलग तरीके से पहचान करने में मदद मिली है."

दिशा ने टीम का किया शुक्रिया 
उन्होंने आगे कहा, ''पर्सपेक्टिव को कैमरे के सामने से हटाकर कैमरे के पीछे भी होना एक रोमांचक चुनौती थी. मैं पूरी टीम की बहुत आभारी हूं जो इसका हिस्सा थी और मेरे विजन पर विश्वास करती थी. मुझे उम्मीद है कि लोग दुनिया के ताने-बानों से मुक्त होने और खुद पर ध्यान देने के मैसेज के साथ जुड़ेंगे." प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी 'कल्कि 2898 एडी' और 'कांगुवा' फिल्मों में दिखाई देंगी. इसके अलावा, वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'योद्धा' का भी हिस्सा हैं.

इनपुट-आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler: पाखी से माफी मांगने का नाटक करेगा अधिक, पुलिस बुलाएगी अनुपमा! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})