trendingNow1zeeHindustan1604561
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Parth Samthaan चोरी-छिपे करने लगे थे इस शख्स को डेट, दिशा पाटनी का टूट गया था दिल!

Parth Samthaan Relationship: पार्थ समथान बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में शूमार दिशा पाटनी को एक वक्त पर डेट कर रहे थे.बाद में पता चलता है कि वो किसी और को भी डेट कर रहे हैं और एक्ट्रेस के साथ डबल गेम खेल रहे हैं. दिशा का तो दिल ही टूट गया.

Advertisement
Parth Samthaan चोरी-छिपे करने लगे थे इस शख्स को डेट, दिशा पाटनी का टूट गया था दिल!

Parth Samthaan Affair: 'कसौटी जिंदगी के '2 के स्टार पार्थ समथान के बहुत से फैंस हैं. कैसी ये यारियां से फेमस हुए पार्थ समथान की डेटिंग लिस्ट वैसे तो काफी लंबी है लेकिन एख और बॉलीवुड हसीना है जो कभी उन पर मरा करती थी. अपनी एक्टिंग, डांसिंग स्किल्स की वजह से फेमस दिशा पाटनी आए दिन अपने रिलेशनशिप्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. एक वक्त था जब टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही थीं लेकिन बेहद कम लोग जानते हैं कि पार्थ और दिशा भी कभी एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

fallback

राहें हुईं अलग

दिशा और पार्थ लगभग एक साल तक रिलेशनशिप में रहे. 2013 में दोनों एकसाथ हुआ करते थे लेकिन दिशा पाटनी ने खुद पार्थ से राहें अलग कर लीं. दिशा पाटनी को पता चला कि पार्थ उन्हें धोखा दे रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा को कहीं से हिंट मिला कि पार्थ और प्रोड्यूसर/एक्टर विकास गुप्ता के बीच कुछ चल रहा है. बाद में पार्थ ने इन खबरों से इनकार कर दिया और इन्हें टालते भी रहे.

fallback

जिस पर लगाया इल्जाम उसी के साथ रिलेशनशिप

फिर खबरें सामने आने लगीं कि पार्थ और विकास गुप्ता एक-दूसरे के बेहद करीब हैं. पता चलता है कि एक वक्त पर दोनों रिलेशनशिप में भी थे. हैरानी की बात ये थी कि 7 दिसंबर 2013 को पार्थ ने विकास पर इल्जाम लगाया था कि वो गलत तरीके से उन्हें छूते हैं. इस घटना के 20 दिन बाद पता चलता है कि दोनों साथ में बैंकॉक में वेकेशन मनाने गए हुए हैं. दोनों की खास तस्वीरें भी सामने आईं.

fallback

गलत तरीके से छुआ था

पार्थ ने विकास पर जहां गलत तरीके से छूने और उन्हें मोलेस्ट करने के इल्जाम लगाए वहीं विकास ने इसे पार्थ का पैसे ऐंठने का तरीका बताया. विकास का कहना था कि पैसों के लिए ही उनपर ये झूठे इल्जाम लगाए जा रहे हैं. वैसे विकास और पार्थ का ये अनोखा रिश्ता भी दुनिया के सामने नहीं आया और दिशा पार्थ की लव स्टोरी का भी खात्मा हो गया. दिशा जहां अब बॉलीवुड की एक सफल एक्ट्रेस बन गई हैं वहीं पार्थ टीवी पर अभी भी अपनी जगह बनाए हुए हैं.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})