trendingNow1zeeHindustan1701474
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

दिशा परमार बनने वाली हैं मां, पति राहुल वैद्य संग खूबसूरत अंदाज में सुनाई गुड न्यूज

Disha Parmar Pregnant: दिशा परमार ने अपनी प्रेग्नेंसी की ऐलान कर दिया है. एक्ट्रेस ने पति राहुल वैद्य संग एक खूबसूरत सी फोटो शेयर ये गुड न्यूज अपने सभी चाहने वालों को दी है.

Advertisement
दिशा परमार बनने वाली हैं मां, पति राहुल वैद्य संग खूबसूरत अंदाज में सुनाई गुड न्यूज

नई दिल्ली: टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) ने अपने फैंस को खुशखबरी दे दी है. दरअसल, एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं. यह गुड न्यूज दिशा ने खुद अपने सभी चाहने वालों को दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पति और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के साथ प्यारी सी फोटोज और वीडियो शेयर कर दी है.

Disha Parmar-Rahul Vaidya ने शेयर की फोटोज

दिशा ने एक के बाद एक 3 फोटोज शेयर की हैं. पहली फोटो में दोनों एक छोटा सा बोर्ड लेकर खड़े हैं जिस पर मम्मी और पापा लिखा है. दूसरी फोटो अल्ट्रासाउंड की है. वहीं, तीसरी स्लाइड में अल्ट्रासाउंड का ही एक वीडियो पोस्ट किया है. 

 पहली फोटो में ब्लैक ड्रेस पहने नजर आ रही एक्ट्रेस का बेबी बंप भी साफ देखा जा सकता है. यहां दिशा और राहुल के चेहरे पर सुकूनभरी खूबसूरत सी स्माइल दिख रही है.

दिशा-राहुल को मिल रही हैं शुभकामनाएं

दिशा ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैलो होने वाले मम्मी-डैडी और बेबी की तरफ से.' इस ऐलान के बाद से ही दिशा और राहुल को सोशल मीडिया पर ढेरों शुभकामनाएं मिलने लगी हैं. आज यूजर्स के अलावा जैस्मिन भसीन, अनीत हसनंदानी, भारती सिंह, अली गोनी, सिंगर विनीत सिंह, मौनी रॉय और वरुण सूद सहित कई मशहूर मशहूर हस्तियों ने भी दोनों को ढेरों शुभकामनाएं दी हैं.

2021 में हुई थी दिशा और राहुल की शादी

गौरतलब है कि दिशा परमार और राहुल वैद्य 16 जुलाई, 2021 में शादी के बंधन में बंध गए थे. राहुल ने 'बिग बॉस 14' के घर से नेशनल टेलीविजन पर दिशा को शादी के प्रपोज किया था. इसके बाद से ही दोनों का रिश्ता दुनिया के सामने आ गया. इन्हें अक्सर साथ में देखा जाता था. इसके बाद दोनों 2021 में इस रिश्ते को शादी में बदलने का फैसला कर लिया.

ये भी पढ़ें- Tv Shows TRP: 'अनुपमा' के सामने फिर फीके पड़े सारे शोज, इन सीरियल्स का पत्ता हुआ साफ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})