trendingNow1zeeHindustan2086099
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

डायरेक्टर किरण राव की नई पहल, 'लापता लेडीज' में गांव वालों को मिला ये खास मौका!

Director Kiran Rao: 'लापता लेडीज' के साथ निर्देशन में वापसी कर रही किरण राव फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है, वहीं अब लोगों को फिल्म रिलीज का इंतजार है.

Advertisement
डायरेक्टर किरण राव की नई पहल, 'लापता लेडीज' में गांव वालों को मिला ये खास मौका!

नई दिल्ली: Director Kiran Rao: फिल्ममेकर किरण राव फिल्म 'लापता लेडीज़' के साथ निर्देशन में वापसी कर रही हैं. हाल ही में रिलीज़ हुए फिल्म के ट्रेलर में फिल्म की दुनिया के धमाकेदार कॉमेडी की झलक मिली, जिसमें प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल जैसे होनहार मुख्य कलाकार शामिल हैं, जो भारत में बसी इस कहानी के साथ एक खूबसूरत दुनिया से रूबरू कराते हैं.

इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए सेट अप और लोकेशन्स ने भी लोगों का ध्यान खींचा है. वहीं फिल्म की प्रामाणिकता को जिंदा रखने के लिए, किरण राव ने फिल्म 'लापता लेडीज' की शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर के रियल लोकेशन्स पर की है. इसके लिए उन्होंने सीहोर के लोगों को कास्ट किया है और लोकेशन के तौर पर असली घरों में शूटिंग भी की है.

निर्देशक किरण राव का आइडिया यह था कि फिल्म को उसके थीम और सब्जेक्ट से जोड़े रखने के लिए गांव के असली लोगों के साथ रियल लाइफ लोकेशन्स पर फिल्म की शूटिंग की जा. इससे आम दर्शकों को भी रियल अनुभव मिलेगा.

लापता लेडीज के ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और हर कोई 1 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर किरण राव और आमिर खान प्रोडक्शंस की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म देखने का इंतजार कर रहा है. इसके अलावा फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में भी स्टैंडिंग ओवेशन मिला है.

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है. फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है. यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़े- 'बिग बॉस 17' के बाद अब इस रियलिटी शो में नजर आएंगे विक्की जैन, अंकिता लोखंडे नहीं आएंगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})