trendingNow1zeeHindustan2289288
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

मेकर्स ने दिया दिलजीत दोसांझ को ऐसा लालच, न चाहते हुए भी बन गए 'Jatt & Juliet 3' का हिस्सा!

दिलजीत दोसांझ की 'जट्ट एंड जूलियट 3' रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इसी बीच अब दिलजीत ने खुलासा किया है कि उन्होंने पहले इस फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था.

Advertisement
मेकर्स ने दिया दिलजीत दोसांझ को ऐसा लालच, न चाहते हुए भी बन गए 'Jatt & Juliet 3' का हिस्सा!

नई दिल्ली: दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) की जोड़ी 'जट्ट एंड जूलियट 3' के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच धमाल मचाने जा रही है. मंगलवार को फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसी के साथ फिल्म के लिए काफी उत्सुकता भी बढ़ गई है. 2012 में इस फिल्म का पहला भाग रिलीज हुआ था. अब 10 दशक के बाद इसका तीसरा पार्ट रिलीज किया जा रहा है.

शानदार है ट्रेलर

'जट्ट एंड जूलियट 3' में फिर प्यार, तकरार और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखने को मिलने वाला है. वहीं, अब खबर आई है कि दिलजीत दोसांझ ने पहले इस फिल्म का हिस्सा बनने से मेकर्स को साफ इनकार कर दिया था. इसके बाद मेकर्स ने कुछ ऐसा किया कि पंजाबी सिंगर-एक्टर इस फिल्म का हिस्सा बनने से मना ही नहीं कर पाए.

दिलजीत ने किया खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हाल ही में दिलजीत ने 'जट्ट एंड जूलियट 3' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर उस वक्त को याद किया है कि जब उन्होंने कहा था कि वह 'जट्ट एंड जूलियट 3' का हिस्सा नहीं बनना चाहते. इसके बाद निर्माता दर्शन ग्रेवाल के साथ उनके कुछ मतभेद भी हो गए.

पहले पार्ट में हो गई थी बहस

दिलजीत ने इवेंट के दौरान कहा, 'जिस समय 'जट्ट एंड जूलियट 1' बन रही थी तब मेरे और दर्शन ग्रेवाल के बीच कुछ परेशानियां हो गई थीं. इसलिए जब मुझे तीसरे पार्ट का ऑफर दिया गया तो मैं व्यक्तिगत रूप से मेकर्स के पास इसे मना करने के लिए चला गया. मैं पिछली चीजों को देखते हुए मेकर्स के पास इस फिल्म को मना करने के लिए गया था.'

फिल्मी स्टाइल में दिखे मेकर्स

दिलजीत ने आगे कहा, 'मैं उनके ऑफिस पहुंचा तो उन्होंने बड़े ही फिल्मी स्टाइल में एक ब्लैंक चेक पर साइन करके मेरे सामने रखा और कहे कि 'पाजी रकम भर लो, हमें आपके साथ काम करना है' मैंने इस स्थिति के लिए तैयार नहीं था. मैं अपने मैनेजर को एक तरफ लेकर गया और हमने इस पर चर्चा की कि अब क्या करना चाहिए.'

मांगी सबसे ज्यादा फीस

दिलजीत ने आगे बताया कि उन्होंने इस ऑफर के बाद इंडस्ट्री के सबसे महंगे कलाकार को रिसर्च करना शुरू कर दिया. एक्टर ने कहा, 'हमें सबसे महंगे गुरदास मान सर दिखे. ऐसे में मैंने भी उतनी ही रकम मांग ली. उन्होंने मुझे वो कीमत दी. मैंने इसे टीडीएस में डालने का फैसला कर लिया, ताकि मेकर्स आगे चलकर वापस न मांग लें. उन्होंने जवाब में कहा कि इस फीस में एक लाख रुपये और ऐड करो और फिल्म साइन कर लो.'

27 जून को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि 'जट्ट एंड जूलियट 3' के ट्रेलर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. बताया जा रहा है कि इसे 70 से ज्यादा देशों में रिलीज किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Jatt & Juliet 3 Trailer Out: दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिर शुरू हुई तकरार, मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})