trendingNow1zeeHindustan1736093
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

धर्मेंद्र नहीं होंगे पोते करण देओल की शादी के किसी फंक्शन में शामिल, सामने आई वजह

करण देओल की शादी की इन दिनों खूब चर्चा में है. पूरे परिवार में खुशियों का माहौल बना हुआ है. इसी बीच खबर आई है कि धर्मेंद्र अपने ही पोते ही शादी के किसी भी फंक्शन में शामिल नहीं होंगे.  

Advertisement
धर्मेंद्र नहीं होंगे पोते करण देओल की शादी के किसी फंक्शन में शामिल, सामने आई वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड में लगता है कि इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. लगातार कई फिल्मी हस्तियां शादी के बंधन में बंध रही हैं. कुछ समय से सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे और धर्मेंद्र (Dharmendra) के पोते करण देओल (Karan Deol) की शादी भी सुर्खियों में हैं. जल्द ही करण के सिर पर सेहरा सजने वाला है. जुहू में स्थित धर्मेंद्र के बांगले में जोर-शोर से शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इसी बीच अब इस शादी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

18 जून को है करण देओल की शादी

बता दें कि करण की शादी 18 जून को है. बीते सोमवार यानी 12 जून तो उनकी रोका सेरेमनी रखी गई थी. इसका आयोजन धर्मेंद्र के जुहू में स्थित बंगले में किया गया था. इस मौके पर पूरा परिवार खूब मस्ती और धमाल करता हुआ दिखा. परिवार में खुशी का माहौल बना हुआ है. हालांकि, खबर आ रही है कि धर्मेंद्र अपने ही लाडले पोते की शादी के किसी भी फंक्शन का हिस्सा नहीं बनेंगे, लेकिन वह शादी में जरूर दिखेंगे 

करण की रोका सेरेमनी में नहीं पहुंचे धर्मेंद्र

इस समय करण के रोका सेरेमनी की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. हालांकि, इनमें धर्मेंद्र कहीं नजर नहीं आए. ऐसे में कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर सवाल भी खड़े कर दिए. शादी की रस्मों में शरीक न होने को लेकर खुद धर्मेंद्र चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक वेब साइट से बात करते हुए बताया कि वह चाहते हैं कि बच्चे हर फंक्शन को पूरी तरह खुलकर एंजॉय करें.

इसलिए शादी की रस्मों में नहीं शरीक हो रहे धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने कहा, 'बच्चों को एन्जॉय करने. अगर मैं वहा रहूंगा तो बच्चे खुद को बंद-बंद महसूस करेंगे. पाबंदी महसूस करेंगे. मैं नहीं चाहता कि वो ये पल किसी भी वजह से मिस कर दें.' इसी के साथ उन्होंने कंफर्म करते हुए कहा कि अब वह सिर्फ 18 जून को शादी में ही शामिल होंगे. धर्मेंद्र फिलहाल अपना ज्यादातर वक्त पंजाब में अपने फार्महाउस पर ही बिताते हैं.

बिमल रॉय की परपोती से शादी कर रहे हैं करण 

गौरतलब है कि करण देओल की शादी बिमल रॉय की परपोती दृशा आचार्य से हो रही है. अब दोनों की शादी और सभी फंक्शन्स का आयोजन ग्रैंड किया जा रहा है. खबरें हैं कि शादी में अमिताभ बच्चन और पूरी फैमिली, अनिल कपूर, पूनम ढिल्लों और अमृता सिंह जैसे कई बड़े सितारे शरीक होने वाले हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})