Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

देवोलीना भट्टाचार्जी के दोस्त की अमेरिका में गोली मारकर हत्या, पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार

देवोलीना भट्टाचार्जी ने कुछ देर पहले ही एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है. एक्ट्रेस ने बताया है कि अमेरिका में उनके एक दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.  

Advertisement
देवोलीना भट्टाचार्जी के दोस्त की अमेरिका में गोली मारकर हत्या, पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार
Zee Hindustan Web Team|Updated: Mar 01, 2024, 08:31 PM IST

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इस समय थोड़ी मुश्किल में नजर आ रही हैं. दरअसल, उन्होंने अपने दोस्त और डांसर अमरनाथ घोष के शव को अमेरिका से वापस लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री एस. जयशंकर से मदद मांगी है. अमरनाथ घोष की अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. देवोलीना ने शुक्रवार को अपने ट्वीटर अकाउंट पर कोलकाता के अपने दोस्त के बारे में एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा है.

दोस्त की मौत से परेशान हुईं देवोलीना

'साथ निभाना साथिया' और 'दिल दियां गल्लां' फेम एक्ट्रेस देवोलीना ने बताया कि उनके दोस्त की मंगलवार शाम को अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई. उन्होंने लिखा, 'मेरे दोस्त अमरनाथ घोष की मंगलवार शाम को अमेरिका के सेंट लुइस अकादमी के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

वह परिवार में अकेला था. उसकी मां की 3 साल पहले मौत हो गई थी, पिता का बचपन में ही निधन हो गया था. खैर, आरोपियों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. उसके कुछ दोस्तों के अलावा उसके परिवार में कोई नहीं है. वह कोलकाता से था.'

शव तक नहीं ला पा रहे दोस्त

अपने दोस्त के बारे में देवोलीना ने आगे लिखा, 'वह बेहतरीन डांसर था, PHD कर रहा था. शाम की सैर करने निकला था कि अचानक एक अज्ञात शख्स ने उसे गोली मार दी.' उन्होंने अपनी अपील के साथ नोट को समाप्त किया. 'अमेरिका में कुछ दोस्त शव लाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इसके बारे में कोई अपडेट नहीं है. भारतीय दूतावास, कृपया इसे देखें. कम से कम हमें उसकी हत्या का कारण पता होना चाहिए.'

साल की शुरुआत से ही बना हुआ है चिंता का विषय

गौरतलब है कि साल 2024 की शुरुआत से ही हुए हमलों की एक श्रृंखला ने पूरे अमेरिका में भारतीय छात्रों की सुरक्षा पर ध्यान गया केंद्रित किया है. बीते कुछ महीनों में लगभग 5 लोगों की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्या चली जाएगी ईशान की आंखों की रोशनी? सवि को धमकाएगी यशवंत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})