trendingNow1zeeHindustan1411236
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Salman Khan हुए डेंगू से रिकवर, गैलेक्सी अपार्टमेंट के ईर्द-गिर्द BMC मुस्तैद

Salman Khan Recovered: काफी लंबे समय से डेंगू से जूझ रहे सलमान खान अब स्वस्थ हो चुके हैं लेकिन गैलेक्सी अपार्टमेंट में डेंगू के लार्वा मिले हैं. ऐसे में BMC लगातार वहां दवाी का छिड़काव कर रही है.

Advertisement
Salman Khan हुए डेंगू से रिकवर, गैलेक्सी अपार्टमेंट के ईर्द-गिर्द BMC मुस्तैद

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की तबीयत लगातार खराब चल रही है. फैंस उनकी अच्छी सेहत के लिए लगातार दुआएं मांग रहे हैं ऐसे में खुशखबरी सामने आई है. डेंगू का सामना कर रहे सलमान खान अब पूरी तरह स्वस्थ हैं. ये भी कहा जा रहा है कि सलमान खान शूटिंग जारी रख सकता हैं. साथ ही वो बिग बॉस की शूटिंग भी दोबारा जारी कर सकते हैं.

वीकेंड का वार में एंट्री

बता दें डेंगू की वजह से वो पिछले हफ्ते के वीकेंड के वार में भले ही दिखाई न दिए हों लेकि फैंस के लिए खुशखबरी है कि वो आने वाले वीकेंड का वार में नजर आएंगे. सलमान खान को डेंगू होने के बाद से BMC की टीम काफी सतर्क है. BMC की टीम गैलेक्सी अपार्टमेंट में दवा और धुंए से लगातार डेंगू पर शिकंजा कस रही  है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

गैलेक्सी में लार्वा

माना जा रहा है कि भाईजान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के आस पास डेंगू का लार्वा पाया गया है. ऐसे में बीमारी से लोगों को बचाने के लिए आस पास के इलाके में भी बीएमसी लागातार दवाई का छिड़काव कर रही है. बीएमसी के अलावा बिल्डिंग के अलग अलग हिस्सों में लार्वा मिला है.

आयुष शर्मा के बर्थ डे पर

बता दें कि डेंगू से बीमारी के चलते सलमान खान को दिवाली की किसी भी पार्टी में नहीं देखा गया था. उनके फैंस भी बेसब्री से उनके टीवी पर आने का इंतजार कर रहे हैं. उनकी फिल्मों का काफी बज बना हुआ है. ऐसे में किसी का भाी किसी की जान के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें: Birthday Special: 14 साल की उम्र में रवीना टंडन का टूटा था दिल, क्रश ने मजाक उड़ाते हुए खींची थी चोटी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})