trendingNow1zeeHindustan1325508
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अक्षय कुमार को शेफाली शाह ने दी मात, इस मामले में एक्टर से निकलीं आगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) इन दिनों अपनी फिल्मों और वेब सीरीज के चलते लाइम लाइट में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस के लिए 2022 काफी शानदार साबित हो रहा है.

Advertisement
अक्षय कुमार को शेफाली शाह ने दी मात, इस मामले में एक्टर से निकलीं आगे

नई दिल्ली: Delhi Crime 2 फेम एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) के सितारे बुलंदियों पर हैं. साल 2022 अभिनेत्री के लिए काफी अच्छा साबित हो रहा है. उनकी लगातार एक के बाद एक फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही हैं. जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. अभिनेत्री ने इस मामले में अक्षय कुमार को भी पीछे छोड़ दिया. 

शेफाली का शानदार 2022 

2022 में अब तक शेफाली शाह की 2 फिल्में और 2 सीरीज रिलीज हो चुकी हैं. जबकि अक्षय कुमार की अब तक सिर्फ तीन फिल्में ही रिलीज हुईं हैं. इस शेफाली 'डार्लिंग', और 'जलसा' जैसी फिल्मों नजर आईं, वहीं 'दिल्ली क्राइम 2' और 'ह्यूमन' जैसी वेब सीरीज से उन्होंने सबका दिल जीत लिया.  'डार्लिंग' फिल्म शेफाली आलिया भट्ट और विजय वर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखी थीं.

fallback

वहीं 'जलसा' में उनके साथ विद्या वालन थी. जबकि 'ह्यूमन' जैसे मेदिकल ड्रामा में शेफाली कीर्ति कुल्हारी के साथ विशाल जेठवा, राम कपूर, सीमा बिस्वास, आदित्य श्रीवास्तव और मोहन अगाशे  जैसे स्टार के साथ नजर आई हैं. वहीं 'दिल्ली क्राइम 2' पुलिस के किरदार में दिखीं एक्ट्रेस ने रसिका दुग्गल स्क्रीन साझा की है.

अक्षय कुमार कि ये फिल्में हुईं रिलीज

एक साल में 4 से 5 फिल्में रिलीज करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार के लिए ये साल कुछ खास अच्छा साबित नहीं हुआ है. एक्टर की अभी तक तीन फिल्में 'सम्राट पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे', और 'रक्षा बंधन' रिलीज हुईं है.

fallback

वहीं इन तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है. फिल्मों के फ्लॉप होने की वजह से अक्षय को काफी ट्रोल भी किया गया. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे स्टार्स

हाल में रिलीज हुए 'दिल्ली क्राइम 2' में वर्तिका चतुर्वेदी का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाली शेफाली शाह जल्द ही कई और बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी. शेफाली अगली बार आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म 'डॉक्टर जी' में नजर आएंगी. वहीं अक्षय कुमार की बात करें तो एक्टर की फिल्म 'कठपुतली' और 'राम सेतु' रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: फिर पाखी के प्यार पर मंडराया खतरा, सावी-सई की याद में फूट-फूटकर रोया विनायक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})