trendingNow1zeeHindustan1706367
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

दीपिका से लेकर यामी गौतम तक, फिल्मों में काम पाने के लिए मिली थी प्लास्टिक सर्जरी करवाने की सलाह

Actresses Who advised plastic surgery: फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर महलिओं के साथ भेदभाव होता आया है. फिल्मों में रोल पाने के लिए एक्टेस को सर्जरी कराने की सलाह दी गई थी. 

Advertisement
दीपिका से लेकर यामी गौतम तक, फिल्मों में काम पाने के लिए मिली थी प्लास्टिक सर्जरी करवाने की सलाह

नई दिल्ली Actresses Who advised plastic surgery: फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर महिलाओं के साथ भेदभाव के मामने सामने आते रहते हैं. महिलाओं को पुरुष एक्टर के मुकाबले कम फीस दी जाती है. इसके अलावा उन्हें फिल्म में रोल पाने के लिए सर्जरी कराने के लिए कहा जाता है. आइए जानते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में जिन्हें फिल्मों में काम करने के लिए सर्जरी कराने की सलाह दी गई थी. 

राधिका मदान 
राधिका मदान ने एक बार खुलासा किया था कि खुद को सुंदर दिखाने के लिए उन्हें सर्जरी कराने के लिए  बोला गया था. एक्ट्रेस ने इस पर खास ध्यान नहीं दिया. 

प्रियंका चोपड़ा 
प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्टार्स बन चुकी हैं. लेकिन एक समय था जब प्रियंका चोपड़ा को जबड़े की सर्जरी कराने के लिए कहा था.  

दीपिका पादुकोण 
दीपिका पादुकोण आज के समय की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. लेकिन एक समय था जब उन्हें प्लास्टिक सर्जर कराने के लिए कहा गया था. 18 साल की उम्र में दीपिका पादुकोण को ब्रेस्ट इम्पलांट कराने के लिए कहा गया था. 

यामी गौतम 
यामी गौतम को फिल्मों में काम करने लिए नाक की सर्जरी करवाने की सलाह दी गई थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी नाक पकोड़े की तरह दिखती है, लेकिन एक्ट्रेस ने ऐसा करने से मना कर दिया था. 

राधिका आप्टे 
राधिका आप्टे ओटीटी और हिंदी सिनेमा में कई हिट फिल्मों कर चुकी हैं. राधिका आप्टे को भी सर्जरी की सलाह दी गई थी. एक्ट्रेस ने नाक की सर्जरी और ब्रेस्ट इम्लांट करे के लिए कहा गया था. 

इसे भी पढ़ें:  बॉलीवुड में फ्लॉप फिल्मों के बाद स्टार्स ने थामा साउथ सिनेमा का हाथ, अब ये हिंदी कलाकार करेंगे तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})