trendingNow1zeeHindustan1744321
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Karan Deol-Drisha Acharya के वेडिंग रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह ने लूटी महफिल, ये सितारे भी आए नजर

Karan Deol-Drisha Acharya Wedding Reception: करन और द्रिशा का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन हुआ. जहां बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे नजर आए. वहीं दीपिका पादूकोण और रणवीर सिंह को देख सभी की निगाहें इस रॉयल कपल पर ही ठहर गईं.

Advertisement
Karan Deol-Drisha Acharya के वेडिंग रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह ने लूटी महफिल, ये सितारे भी आए नजर

नई दिल्ली:Karan Deol-Drisha Acharya Wedding Reception: बॉलीवुड के तारा सिंह यानी सनी देओल के बेटे करण देओल और फिल्ममेकर बिमल रॉय की परपोती द्रिशा आचार्य 18 जून को शादी के बंधन में बंध गए हैं. मुम्बई के ताज लैंड्स एंड होटल में दोनों की शादी और ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन हुआ. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स शामिल हुए. वहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने महफिल लूट ली.

करन-द्रिशा का रिसेप्शन लुक

करण देओल और द्रिशा का वेडिंग रिसेप्शन काफी शानदार था. जहां करन ने ब्लैक सूट और व्हाइट शर्ट कैरी की थी. वहीं द्रिशा ने हैवी गोल्डन लहंगा कैरी किया था. ओपन हेयर के साथ द्रिशा ने काफी सिंपल लुक कैरी किया था. दोनों साथ में बहुत खूबसूरत लग रहे थे.

दीपिका रणवीर ने जीता दिल

रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण ब्लैक अनारकली सूट में पहुंचीं थी. गोल्डन वर्क के साथ उन्होंने मैचिंग हैवी दुपट्टा लिया था. दीपिका ने मैचिंग टीयर ड्रॉप ईयररिंग्स और हील्स के साथ लुक पूरा किया था.

इस लुक के साथ दीपिका ने मिडिल पार्टीशन के साथ अपने बालों को खुला रखा था. वहीं रणवीर सिंह ऑल व्हाइट लुक शेरवानी में नजर आए. 

बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा

करण और दृशा की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड सितारों का मेला लगा था. जहां धर्मेंद्र के पुराने दोस्त अनुपम खेर, प्रेम चोपड़ा, राज बब्बर, शत्रुघ्न सिंहा जैसे दिग्गज ने शिरकत की तो वहीं सलमान खान, सुनील शेट्टी और आमिर खान, जैकी श्रॉफ, कपिल शर्मा जैसे सितारों ने भी पहुंचकर महफिल की शोभा बढ़ाई.

ये भी पढ़ें- Kajal Aggarwal Birthday: राजा मौली ने ऐसे बदली काजल अग्रवाल की किस्मत, ऐश्वर्या राय के साथ एक्ट्रेस का है खास कनेक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})