trendingNow1zeeHindustan1651278
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

David Dhawan Health: डेविड धवन की हुई एंजियोप्लास्टी! जानिए अब कैसी है हालत

David Dhawan Health: डेविड धवन को लेकर हाल ही में खबर आई है कि उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है. इस कारण उनकी हेल्थ को लेकर उनका पूरा परिवार काफी परेशान है.  

Advertisement
David Dhawan Health: डेविड धवन की हुई एंजियोप्लास्टी! जानिए अब कैसी है हालत

नई दिल्ली: बॉलीवुड के द‍िग्‍गज डायरेक्टर डेविड धवन (David Dhawan) को लेकर खबर आई है कि कुछ समय से उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही है. अब कहा जा रहा है कि हाल ही उनकी एंजियोप्‍लास्‍टी की गई है. कहा जा रहा है कि डेविड धवन की हेल्थ पिछले करीब 2 सालों ठीक नहीं चल रही है. उन्हें डायबिटीज है, हालांकि, अब उनकी सेहत पहले बेहतर है.

कुछ सप्ताह पहले ही हुई David Dhawan की सर्जरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ सप्ताह पहले ही डेविड की एंजियोप्‍लास्‍टी हुई है. ऐसे में उनकी पत्नी लाली धवन, बेटे वरुण और रोहित धवन सहित पूरा परिवार उनकी बहुत देखभाल कर रहा है. हालांकि, डेविड धवन के परिवार ने इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं दी है. बताया जा रहा है कि डेविड की सर्जरी मुंबई के HN रिलायंस हॉस्पिटल में हुई थी.

काफी डर गया था डेविड का परिवार

बता दें कि डेविड धवन अब खुद भी बहुत सख्ती से अपनी सेहत का ध्यान रख रहे हैं. उनके खाने-पीने से लेकर डेली रूटीन पर खास ध्यान दिया जा रहा है. खबरों की माने तो डायरेक्टर का परिवार एंजियोप्लास्टी के दौरान उन्हें लेकर काफी घबराए हुए थे, लेकिन वह भगवान के शुक्रगुजार हैं कि सब कुछ ठीक से हो गया.

कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं डेविड

गौरतलब है कि डेविड धवन अपनी बेस्ट कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने लंबे फिल्म करियर में  'पार्टनर', 'मुझसे शादी करोगी', 'कुली नंबर 1' (1995) जैसी कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया. फैंस उनके डायरेक्शन में बनी हर फिल्म के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Bloody Daddy Teaser Out: पहली बार दिखा शाहिद कपूर का इतना खूंखार रूप, टीजर ने बढ़ाई बेचैनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})