trendingNow1zeeHindustan2360687
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

गोविंदा संग सलमान खान को काम करने के लिए किसने किया था मजबूर! डेविड धवन ने किया खुलासा

David Dhawan: डेविड धवन ने कई हिट फिल्में बनाई है. डेविड ने सबसे ज्यादा फिल्म गोविंदा के साथ बनाई है, डेविड ने बताया है कि सलमान खान गोविंदा साथ काम नहीं करना चाहते थे.   

Advertisement
गोविंदा संग सलमान खान को काम करने के लिए किसने किया था मजबूर! डेविड धवन ने किया खुलासा

नई दिल्ली David Dhawan: डेविड धवन ने गोविंदा संग कई सुपरहिट फिल्में बनाई है. डेविड और गोविंदा की जोड़ी ने मिलकर कई सुपरहिट फिल्में दी है. डेविड धवन ने हाल ही में अरबाज खान के शो में इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में डेविड धवन ने कई खुलासे किए हैं. डेविड ने बताया है कि वह इकलौते डायरेक्टर थे जो गोविंदा को संभाल सकते थे. गोविंदा की लेट आने की आदत इंडस्ट्री में हर किसी को पता थी. डेविड ने बताया है कि सलमान खान गोविंदा साथ काम नहीं करना चाहते थे. 

गोविंदा और डेविड की जोड़ी 
अरबाज खान को दिए इंटरव्यू में डेविड धवन ने बताया है कि गोविंदा किंग ऑफ इंप्रोवाइजेशन थे. गोविंद और डेविड ने मिलकर कई फिल्में बनाई जैसे कुली नंबर 1, हीरों नं 1 आदि. डेविड ने बताया है कि उनकी और गोविंदा की एक खास भाषा थी, जिसमें वो दोनों आपस में बात कर पाते थे. जब मैं गोविंदा को बोलता था कि रबड़ सीन है तो गोविंदा समझ जाता था कि खींचा हुआ सीन है. 

सलमान नहीं चाहते थे गोविंदा संग काम करना 
डेविड ने इंटरव्यू में बताया है कि सलमान खान और गोविंदा के साथ वह पार्टनर बनाना चाहते थे. फिल्म प्रोड्यूसर सोहेल खान से सलमान और गोविंदा को एक साथ फिल्म में लाने की बात की और सोहेल वह तुरंत राजी हो गए थे.  मैं सलमान के पास गया लेकिन वह गोविंदा के साथ काम नहीं करना चाहते थे. मैंने बोला कि चलो न करते हैं यह अपने आप में बड़ी चीज होगी. 

सलमान ने कही ये बात 
डेविड ने इंटरव्यू में बताया है कि एक दिन जब हम बैंकॉक में शूटिंग कर रहे थे तो सलमान ने मुझे बताया है कि डेविड यार इससे लड़कर कोई फायदा नहीं है. सलमान खान गोविंदा के बारे में बात कर रहे थे. एक इंटरव्यू में गोविंदा ने बताया था कि एक बार सलमान खान ने उन्हें फोन करके बोला था कि वह डेविड धवन की फिल्म जुड़वा छोड़कर उन्हें ये फिल्म दे दे, गोविंदा ने सलमान की बात मान ली, फिल्म जुड़वा उस समय की हिट फिल्म थी. 

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan से सोशल मीडिया पोस्ट में हो गई ऐसी चूक, मांगनी पड़ गई माफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})