Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Renuka Swamy Murder Case: सबूत मिटाने के लिए दर्शन थुगुदीपा ने खर्च किए 30 लाख रुपये? कर्नाटक पुलिस को एक्टर ने दिया बयान

Renuka Swamy Murder Case: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री काफी समय से चैलेंजिंग सुपरस्टार दर्शन थूगुदीपा और उनकी दोस्त पवित्रा गौड़ा की एक मर्डर मिस्ट्री में गिरफ्तारी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. अब पुलिस को एक्टर ने चौंकाने वाला बयान दिया है. मामले के बारे में जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.     

Advertisement
Renuka Swamy Murder Case: सबूत मिटाने के लिए दर्शन थुगुदीपा ने खर्च किए 30 लाख रुपये? कर्नाटक पुलिस को एक्टर ने दिया बयान
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jun 22, 2024, 08:28 PM IST

 

नई दिल्ली: Renuka Swamy Murder Case: रेणुका स्वामी मर्डर केस दिनों दिन उलझता जा रहा है और कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीपा बुरी तरह फंसते जा रहे हैं. अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. रेणुका स्वामी के मर्डर केस में दर्शन ने पुलिस को चौंकाने वाला बयान दिया है. एक्टर ने बताया कि उन्होंने रेणुका के मर्डर से जुड़े सबूतों को मिटाने के लिए लाखों रुपये उधार लिए थे. आइए जानते हैं पूरा मामला. 

सरेंडर करने के लिए दिए 30 लाख रुपये 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, दर्शन ने हाल ही में कर्नाटक पुलिस के सामने खुलासा किया कि उन्होंने सबूत मिटाने और बाकि आरोपियों को भुगतान करने के लिए अपने एक दोस्त से 40 लाख रुपये उधार लिए थे. इसके अलावा यह भी जानकारी सामने आई है कि दर्शन ने सरेंडर करने के लिए अन्य लोगों को 30 लाख रुपये भी दिए थे.

आरोपियों को दिए थे 15 लाख रुपये 

हाल ही में पुलिस से जुड़े कुछ सोर्स ने खुलासा किया था कि दर्शन ने 3 लोगों से नकदी के बदले में मर्डर को इल्जाम लेने को कहा था.  एनडीटीवी में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, दर्शन ने कथित तौर पर तीन लोगों को 15 लाख रुपये की पेशकश की और उन्हें रेणुका स्वामी की हत्या का दोष लेने के लिए कहा. मामले को लेकर अब भी एक्टर से पूछताछ जारी है. 

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि रेणुका स्वामी 8 जून, 2024 को बेंगलुरू में मृत पाया गया था. रेणुका चित्रदुर्ग में अपोलो फॉर्मेसी ब्रांच में काम करते थे. केस के मुताबिक, रेणुका दर्शन की दोस्त और कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को अश्लील मैसेज भेज करता था. इसी बात से नाराज होकर दर्शन ने रेणुका स्वामी की हत्या करवाई है जिसके बाद उसके शव को एक नहर में फेंक दिया. 

ये भी पढ़ें- जब सलमान संग वायरल हुई थी Sonakshi Sinha की वेडिंग फोटोज! एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})