trendingNow1zeeHindustan2114941
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'दंगल' एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन, सिर्फ 19 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

फिल्म 'दंगल' में बबीता फोगाट का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुहानी फोगाट का निधन हो गया है. अभी वह सिर्फ 19 साल की ही थी. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस पिछले काफी समय से बीमार चल रही थीं.  

Advertisement
'दंगल' एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन, सिर्फ 19 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'दंगल' (Dangal) से चर्चा में आईं एक्ट्रेस सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) का निधन हो गया है. इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि सुहानी अब इस दुनिया में नहीं हैं. अभी वह सिर्फ 19 साल की थीं. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से काफी बीमार चल रही थीं. सुहानी के निधन से हर शख्स स्तब्ध रह गया है. 'दंगल' के बाद से ही सुहानी के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे थे.

शरीर में भर गया था पानी

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ समय पहले सुहानी का एक्सीडेंट हो गया था, जिसकी वजह से उनका पैर फ्रैक्चर हो गया था. बताया जा रहा है कि इस दौरान इलाज के लिए उन्होंने जो दवाएं लीं, उसका उन पर साइड इफेक्ट पड़ गया. ऐसे में सुहानी के शरीर में धीरे-धीरे पानी भरने लगा.  इलाज के लिए वह काफी दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थीं. हालांकि, शनिवार 17 फरवरी, 2024 को वह इस बीमारी से जंग हार गईं.

फरीदाबाद में ही होगा अंतिम संस्कार

रिपोर्ट्स के अनुसार, सुहानी फरीदाबाद में अपने परिवार के साथ रहती थीं. फरीदाबाद के सेक्टर-15 में स्थित अजरौंदा श्मशान घाट में सुहानी का अंतिम संस्कार किया जाएगा. एक्ट्रेस के परिवार में उनके माता-पिता और एक छोटा भाई है. सुहानी के निधन के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. फिलहाल एक्ट्रेस के परिवार की ओर उनके पर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

'दंगल' से मिली पहचान

गौरतलब है कि सुहानी भटनागर ने बॉलीवुड में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्हें आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' में बबीता फोगट के बचपन का रोल निभाते हुए देखा गया था. फिल्म में सुहानी की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया था. इसके बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर्स मिले, लेकिन सुहानी का कहना था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद इंडस्ट्री में वापसी करेंगी.

ये भी पढ़ें- क्या कार्तिक आर्यन रचाने जा रहे हैं शादी? सूट-बूट पहन शेयर किए पोस्ट ने बढ़ाई उत्सुकता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})