trendingNow1zeeHindustan2265874
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Dalljiet Kaur Marriage Life: दलजीत कौर की दूसरी शादी भी टूटने की कगार पर, एक्ट्रेस ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

Dalljiet Kaur Marriage Life: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दलजीत कौर ने पति पर धोखेबाजी के आरोप लगाए हैं. दलजीत का दावा है कि उनके पति निखिल पटेल इस शादी को मानने से ही मना कर दिया है.

Advertisement
Dalljiet Kaur Marriage Life: दलजीत कौर की दूसरी शादी भी टूटने की कगार पर, एक्ट्रेस ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली: Dalljiet Kaur Marriage Life: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. दलजीत और उनके पति निखिल पटेल का रिश्ता टूटने की कगार पर हैं. कुछ समय पहले दलजीत ने निखिल पर चीटिंग का इल्जाम लगाया था. अब दलजीत का दावा है कि निखिल उनकी शादी को स्वीकार नहीं कर रहे हैं.

दलजीत ने पोस्ट शेयर कर डिलीट किया

दलजीत ने पोस्ट कर लिखा था- मेरे कपड़े वहां है, मेरा चूड़ा वहां है, मेरा मंदिर, मेरी सारी चीजें वहां हैं. मेरा घर वहीं है. यहां तक कि मेरे बच्चे के कपड़े, किताबें और उसकी पिता से उम्मीदें वहां हैं. वो मेरा ससुराल है. जो पेंटिंग मैंने बनाई थी वो वहां है. हर दीवान पर मेरी साड़ी वहीं है. लेकिन मेरे पति बोल रहे हैं कि ये मेरा घर नहीं है. वो बोल रहे हैं कि हमारी कभी शादी नहीं हुई. 

एक्ट्रेस ने पोस्ट की डिलीट

हालांकि एक्ट्रेस ने कुछ समय बाद इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. अब लोग दलजीत से पूछ रहे कि उन्होंने पोस्ट डिलीट क्यों की. वहीं कुछ लोग पोस्ट डिलीट करने को सही बतारहे हैं. फैंस दलजीत का सपोर्ट कर रहे हैं और उन्होंने हिम्मत से काम लेने की सलाह दे रहे हैं.

2023 में की थी शादी

बता दें कि दलजीत और निखिल ने 2023 में धूमधाम से शादी की थी. शादी के बाद दलजीत पति संग केन्या शिफ्ट हो गई थीं. दोनों काफी खुश थे. दलजीत सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपनी शादीशुदा जिंदगी की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती थी. हालांकि, फिर कुछ समय बाद दलजीत इंडिया आ गईं और तब से वह इंडिया में ही हैं.

ये भी पढ़ें- Kiss-E-Sanjeev Kumar: एक नहीं 4 हसीनाओं से संजीव कुमार ने की थी टूटकर मोहब्बत, फिर भी न बसा सके थे घर, अपनी मौत की कर दी थी भविष्यवाणी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})