trendingNow1zeeHindustan1438846
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

क्या मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया था शाहरुख खान को? कस्टम अधिकारी ने किए अहम खुलासे

Shahrukh Khan Custom Duty: हाल ही में शाहरुख खान से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगीं कि उनकी टीम और उन्हें कस्टम ड्यूटी विभाग ने एयरपोर्ट पर रोका और घंटों पूछताछ की.

Advertisement
क्या मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया था शाहरुख खान को? कस्टम अधिकारी ने किए अहम खुलासे

नई दिल्ली: शाहरुख खान कल से लगातार चर्चा में है. उन्हें लेकर ये खबरें चारों और मीडिया के हवाले से चलाई गईं कि उन्होंने दुबई से करोड़ों की महंगी घड़ियां लाई थीं जिन पर उन्हें लाखों की कस्टम ड्यूटी चुकानी पड़ी. यही नहीं उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर रोक कर एक घंटे तक पूछताछ भी की गई. इस पूरे मामले पर कस्टम अधिकारी ने अहम खुलासा किया है.

कस्टम अधिकारी का बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कस्टम के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि स्टार और उनकी टीम पर किसी भी तरह का फाइन नहीं लगाया गया है. एयरपोर्ट पर केवल बेसिक औपचारिकताएं पूरी की गईं. अधिकारी का कहना है कि सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और उनकी टीम को लाए जा रहे सामानों पर ड्यूटी का भुगतान करने के लिए कहा गया था. असल में कोई जुर्माना देने के लिए नहीं कहा गया था. इस केश के बारे में जो भी सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है सब झूठ है.

बॉडीगार्ड रवि पर भी लगे थे आरोप

अधिकारी से बाद में जब पूछा गया कि शाहरुख खान के बॉडीगार्ड को प्राइवेट जीए टर्मिनल से टी 2 टर्मिनल क्यों ले जाया गया था? ऐसे में अधिकारी का कहना है कि जब भी किसी अन्य शुल्क के भुगतान का मामला होता है तो जीए टर्मिनल से यात्रियों टी 2 ले जाया जाता है क्योंकि वहीं सारे ऐसे मामलों को देखा जाता है. 

महंगी घड़ियों की कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान और उनकी टीम के पास करोड़ों की घड़ियां थीं और कुछ घड़ियों के डिब्बे भी. ऐसे में अधिकारी ने स्पष्ट किया कि शाहरुख खान की टीम के पास केवल एक एप्पल घड़ी और घड़ी वाइंडर केस ही था न कि कोई महंगी घड़ियां. शाहरुख को शारजाह से जो गिफ्ट्स मिले थे उनकी कीमत 17.86 लाख रुपए आंकी गई थी.

ये भी पढ़ें: Bday Special: जब ऋषि कपूर की वजह से जूही चावला हुई थीं चोटिल, खून देखकर एक्ट्रेस को सुना बैठे थे खरी-खोटी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})