trendingNow1zeeHindustan1414259
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

पवन सिंह की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी ज्योति सिंह की शिकायत के बाद कोर्ट ने भेजा नोटिस

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) पर उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Jyoiti Singh) ने भरण-पोषण के लिए मुकदमा दायर किया है. केस के बाद कोर्ट ने एक्टर को नोटिस भेज दिया है.  

Advertisement
पवन सिंह की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी ज्योति सिंह की शिकायत के बाद कोर्ट ने भेजा नोटिस

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) पिछले कई माह से दूसरी पत्नी संग तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. अभिनेता ने अप्रैल 2022 में ही बिहार के आरा कोर्ट में ज्योति सिंह को तलाक देने की अर्जी दायर की थी. मामले की एक माह बाद सुनवाई हुई थी. न्यायधीश ने दोनों को मामले को सुलझाने की सलाह दी थी, लेकिन इनका विवाद सुलझा नहीं. अब ज्योति ने उनके ऊपर भरण-पोषण का मुकदमा दायर किया है.

एक्टर पर भरण-पोषण का केस दायर

ज्योति सिंह के अधिवक्ता पीयूष सिंह ने बताया कि उन्होंने बलिया के परिवार न्यायालय में पवन सिंह के खिलाफ दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 125 के अंतर्गत भरण-पोषण के लिए 22 अप्रैल 2022 को एक मुकदमा दायर किया है. उन्होंने बताया कि इस मुकदमे में परिवार न्यायालय की न्यायाधीश रागिनी सिंह ने पवन सिंह को पांच नवंबर को अदालत में पेश होकर अपना पक्ष रखने के लिये नोटिस जारी किया है.

एक्टर ने अब तक नहीं दिया कोई जवाब

अपनी बात जारी रखते हुए पीयूष सिंह बताया कि 22 अप्रैल को मुकदमा दाखिल होने के बाद अदालत ने बीती दो जून को पवन सिंह को प्रस्तुत होने के लिये नोटिस जारी किया था, लेकिन वह निर्धारित तिथि पर अदालत में उपस्थित नहीं हुए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

इसके बाद पवन सिंह को 7 जुलाई तथा एक अगस्त को नोटिस जारी हुआ था, इसके बाद भी वह अदालत में उपस्थित नहीं हुए थे. उन्होंने बताया कि अब चौथी बार अदालत ने पांच नवंबर की तारीख तय की है. हालांकि, अभी भी इस मामले में पवन सिंह की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है.

2018 में ज्योति सिंह से की थी शादी

भोजपुरी फिल्म अभिनेता और गायक पवन सिंह ने छह मार्च 2018 को बलिया शहर के मिड्ढ़ी मोहल्ले के रामबाबू सिंह की पुत्री ज्योति से शादी की थी. शादी समारोह जिला मुख्यालय से तकरीबन 15 किमी दूर चितबड़ागांव के एक होटल में आयोजित हुआ था. कुछ माह पहले ज्योति सिंह के वकील ने कहा था कि अगर पवन सिंह दूसरी पत्नी के रहते तीसरी शादी करते हैं तो उनके खिलाफ धारा 494 का केस दर्ज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में कैटरीन कैफ की हुई एंट्री, 'टाइगर' को अपने इशारों पर नचाती नजर आईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})