trendingNow1zeeHindustan2058044
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

PM Modi की बायोपिक पर विवाद, प्रोड्यूसर्स के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप

विवेक ओबरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के प्रोड्यूसर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. संदीप सिंह और आनंद पंडित पर वित्तीय नुकसान और धन की हेराफरी का आरोप लगाया है.   

Advertisement
PM Modi की बायोपिक पर विवाद, प्रोड्यूसर्स के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप

नई दिल्ली:  हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर बायोपिक रिलीज होती रहती हैं. वहीं अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिल्म बनी हैं. फिल्म का नाम 'पीएम नरेंद्र मोदी' के नाम से ही रिलीज किया गया था. फिल्म में विवेक ओबरॉय ने पीएम मोदी का रोल किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक रिस्पांस मिला था. अब एक बार फिर यह फिल्म चर्चा में आ गई. 

धोखाधड़ी का लगा आरोप 
फिल्म के प्रोड्यूसर आचार्य मनीष ने फिल्म के दूसरे प्रोड्यूसर आनंद पंडित और संदीप सिंह पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. उन्होंने पुलिस में इसकी  शिकायत दर्ज कराई है.  संदीप सिंह  और आनंद पंडित ने 2019 में फिल्म में निवेश करने के लिए उनसे संपर्क किया था. फिल्म की रिलीज के बाद उन्हें अपने पैसों की भरपाई के अधिकार मिलेंगे. 

14 करोड़ की हुई धोखाधड़ी 
आनंद पंडित और संदीप सिंह ने बायोपिक के निवेश में उन्होंने 14 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है. शिकायत में बताया गया है कि पंडित और संदीप ने साल 2019 की शुरुआत में मोदी की बायोपिक में निवेश करने के लिए उनसे संपर्क किया. फिल्म रिलीज के बाद उन्हें अपने निवेश की भरपाई के लिए पहले रिकवरी अधिकार मिलेंगे. इसके बाद प्रोड्यूसर आचार्य मनीष ने फिल्म 14 करोड़ रुपये के निवेश के लिए लोन लिया. 

धोखाधड़ी का आरोप 
आचार्य पंडित ने कहा जब फिल्म में रिलीज हुई तो उसने 32 करोड़ रुपये  से ज्यादा कमाई की थी. बावजूद इसके को-प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने उन्हें पैसे देने से मना कर दिया. इसके बाद उन्होंने कानूनी कार्रवाई की धमकी दी गई है. पुलिस में की गई शिकायत में आचार्य मनीष ने आनंद पंडित और संदीप पर धोखाधड़ी करने और आर्थिक नुकसान पहुंचाने और धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाया है. 

इसे भी पढ़ें: Piyush Mishra Special: पीयूष मिश्रा ने झेला यौन शोषण का दर्द, पूरी नहीं कर पाए पिता की ये इच्छा, जानिए चौंकाने वाले किस्से 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})