Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Video: गुंडों की मारपीट से परेशान हैं कॉमेडियन Nalin Yadav, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

Nalin Yadav Video: मुनव्वर फारूकी के साथ जेल गए कॉमेडियन नलिन यादव को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. कॉमेडियन के भाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ गुंडे उन्हें पीट रहे हैं.   

Advertisement
Video: गुंडों की मारपीट से परेशान हैं कॉमेडियन Nalin Yadav, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो
Anu Singh|Updated: May 27, 2024, 05:27 PM IST

 

नई दिल्ली: Nalin Yadav Video: पॉपुलर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने अपने कॉमेडी के चलते जेल तक जाना पड़ा है इसके बारे में तो सब जानते हैं मगर क्या आपको ये पता है कि उनके अलावा कई और लोग थे जो जेल की सजा काटकर आए थे. मुनव्वर फारूकी के साथ एक कॉमेडियन और थे जिनका नाम है नलिन यादव. भले आज मुनव्वर के लिए जिंदगी जीना आसान हो गया है मगर नलिन को अब भी कई तरह की परेशानीयों का सामना करना पड़ रहा है. उनके साथ 3 साल बाद भी बदसलूकी की जा रही है.

कॉमेडियन ने लगाई मदद की गुहार 

हाल ही में नलिन यादव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके भाई के साथ कुछ गुंडे मारपीट कर रहे हैं. बीच सड़क पर रात के अंधेरे में कुछ गुंडों ने कॉमेडियन और उनके भाई पर अटैक कर दिया. अब उनके साथ हुई हाथापाई का वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में अपनी परेशानी के बारे में बात करते हुए मदद की गुहार लगाई है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nalin yadav (@nalinsaaheb)

जेल से लौटने के बाद जिंदगी हुई बर्बाद

अपने पोस्ट ने कॉमेडियन ने लिखा, ‘मुनव्वर फारूकी वाले मामले में जेल से रिहा हुए 3 साल हो चुके हैं लेकिन हालात सबके लिए एक जैसे नहीं होते. मेरे होम टाउन में मेरी एक नई पहचान है राष्ट्र-विरोधी के रूप में. कुछ लोग हैं जो रूलिंग पार्टी के रिश्तेदार हैं और वो 3 साल से मुझे और मेरे भाई को परेशान कर रहे हैं. जेल से आने के बाद मैं 2 साल में 3 दिन से ज्यादा घर नहीं गया क्योंकि कुछ गुंडे हमें परेशान कर रहे थे. मुझे लगा मैं वो जगह छोड़ दूंगा तो मेरा भाई तो शांति से रह पाएगा लेकिन पिछले साल उन लोगों ने मेरे भाई की टांग तोड़ दी. हमने FIR करवाई लेकिन कुछ नहीं हुआ. 2 महीनों बाद उन लोगों ने भाई की वही टांग दोबारा तोड़ दी. हमने दोबारा FIR करवाई और फिर कुछ नहीं हुआ.’

मार खाकर भी नहीं मिल रहा इन्साफ

कॉमेडियन का कहना है कि अब उन्होंने एक नए शहर में सेटल होने का इरादा कर लिया है. ये फाइनेंशियली और मेंटली मुश्किल है और वो थक चुके हैं. लेकिन एक महीने पहले उनके घर पर एक वारंट आया और उन्हें पता लगा कि पुलिस ने उन गुंड़ों से लड़ने के लिए उनके ही खिलाफ केस दर्ज किया है. उन्हें इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी. कॉमेडियन को सीधा अरेस्ट वारंट भेजा गया. ऐसे में अब उनके लिए हालात मुश्किल हो गए हैं. कॉमेडियन का कहना है कि उन्होंने पहले कभी इस बारे में बात नहीं कि क्योंकि वो इन सब चीजों को भुलाना चाहते थे. लेकिन अब न्याय मिलने का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अस्पताल से डिस्चार्ज लेकर Munawar Faruqui ने रचाई गुपचुप शादी? हिना खान ने भी दिया हिंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})