trendingNow1zeeHindustan1881423
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'फुकरे 3' का हर जगह छाया जादू, Chat GPT की दुनिया में चूचा की हुई एंट्री!

Fukrey 3: फुकरे फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट  'फुकरे 3' का क्रेज दर्शकों के बीच देखने को मिल रहा है. देश ही नहीं विदेशों में भी लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही हैं.

Advertisement
'फुकरे 3' का हर जगह छाया जादू,  Chat GPT की दुनिया में चूचा की हुई एंट्री!

नई दिल्ली:Fukrey 3: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फुकरे फ्रेंचाइजी अपनी कॉमेडी के लिए काफी पसंद की जाती है. पहले ही रिलीज़ हो चुके दो पार्ट्स के साथ, फ्रैंचाइज़ी ने हनी, भोली पंजाबन, चूचा, लाली और पंडित जी जैसे यादगार किरदारों के साथ दर्शकों को खूब हंसाया है. इन किरदारों ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है.

अब, क्योंकि इस फ्रेंचाइजी की  तीसरी किस्त रिलीज की तैयारी कर रही है, फैन्स इसके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं मेकर्स ट्रेलर के जरिए पहले ही लोगों का उत्साह डबल कर चुके हैं, जिसे पॉजिटिव रिस्पॉन्स और चार्ट-टॉपिंग पेप्पी ट्रैक मिला है. अब एक अनोखा कदम उठाते हुए उन्होंने फेवरेट किरदार चूचा पर आधारित "चू सीपीटी" नाम की एक मजेदार टूल पेश किया है. 

एआई टेक्नोलॉजी का यूज करते हुए, इस प्लेटफ़ॉर्म के जरिए प्रशंसक चूचा के साथ बातचीत कर सकते  हैं, चाहे वे कहीं भी हों. फैन्स उनसे सवाल पूछ सकते हैं और मजेदार रिएक्शन्स हासिल कर सकते हैं. फिल्म मार्केटिंग का यह इनोवेटिव तरीका पहले कभी नहीं देखा गया है. फैन्स अब अपने मंच पर चू सीपीटी के साथ जुड़ सकते हैं और इसके फीचर्स  के बारे में पॉजिटिव रिव्यूज और टेस्टीमोनियल्स साझा कर सकते हैं.

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है जैसी कई और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है. फुकरे 3, 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor Birthday: परिवार संग बेबो ने मनाया जन्मदिन, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})