trendingNow1zeeHindustan1363237
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

46 की उम्र में भी नहीं थम रही चित्रांगदा सिंह की बोल्डनेस, अब फ्लोर पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) हमेशा से ही अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. उन्होंने अपने हर अवतार से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

Advertisement
46 की उम्र में भी नहीं थम रही चित्रांगदा सिंह की बोल्डनेस, अब फ्लोर पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) लंबे समय से इस ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा हैं. उन्होंने इस दौरान कई तरह के रोल्स पर्दे पर उतारे, हालांकि, वह अपनी एक्टिंग के दम पर खास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं, चित्रांगदा को अपने लुक्स की वजह से एक अलग पहचान हासिल हुई है. उनकी हर अदा ने हमेशा लोगों का ध्यान खींचा है.

चित्रांगदा सिंह ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

चित्रांगदा के स्टाइल के दीवाने तो आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. फैंस को उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी फैंस को निराश नहीं करतीं. अब फिर से उन्होंने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक शेयर की है. इन फोटोज में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही है.

बेहद हॉट दिख रही हैं चित्रांगदा

यहां चित्रांगदा को लाइट ब्लू कलर के सीक्वेंस वाले डीपनेत गाउन में देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने अपने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है.

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को अवतार को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं.  फोटोज में फ्लोर पर बैठकर अदाएं दिखा रही हैं. इस लुक में हमेशा की तरह वह काफी हॉट दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी चित्रांगदा

चित्रांगदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स में मिल रहे हैं. कुछ समय पहले ही उनकी वेब सीरीज 'मॉडर्न लव- मुंबई' रिलीज हुई है. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'गैसलाइट' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- Serials TRP: 'अनुपमा' का फिर लहराया झंडा, इन शोज ने भी दिखाया कमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})