trendingNow1zeeHindustan1709145
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

चारू असोपा के पति राजीव सेन 'बिग बॉस ओटीटी 2' का बनेंगे हिस्सा? अभिनेता ने बताया सच

Rajeev Sen: खबर थी की चारू असोपा के पति और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन जल्द ही ओटीटी पर दस्तक दे सकते हैं. राजीव के 'बिग बॉस ओटीटी 2' में हिस्सा लेने की खबरें सामने आ रही थीं. अब राजीव ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है.

Advertisement
चारू असोपा के पति राजीव सेन 'बिग बॉस ओटीटी 2' का बनेंगे हिस्सा? अभिनेता ने बताया सच

नई दिल्ली: Rajeev Sen: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा और भाई राजीव सेन अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. बीते दिनों यह खबर आई थी कि सुष्मिता सेन के भाई और एक्टर राजीव सेन बिग बॉस ओटीटी में शामिल होने वाले हैं, लेकिन अब राजीव ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और सच सबको बताया है.

'बिग बॉस ओटीटी 2' देगा जल्द दस्तक

इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी 2' की जोरों शोरों से चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर भी यूजर्स लगातार कंटेस्टेंट के नामों की अटकलें लगा रहे हैं. हालांकि अभी तक मेकर्स ने कंटेस्टेंट के नामों का खुलासा नहीं किया है. पिछला सीजन करण जौहर ने होस्ट किया था और यह दर्शकों को काफी पसंद आया था.  अब 'बिग बॉस ओटीटी' के दूसरे सीजन की तैयारियां भी लगभग पूरी की जा चुकी हैं.

क्या राजीव आएंगे नजर

पिछले काफी समय से सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन का नाम 'बिग बॉस ओटीटी' के कंटेस्टेंट के रुप में सामने आ रहा है. लेकिन इन अफवाहों को खारिज करते हुए राजीव सेन ने असल बात बताई है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

उन्होंने कहा है कि वो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में हिस्सा जरूर बनना चाहते हैं, लेकिन किसी वजह से उन्होंने इसे करने से मना कर दिया है.

शेयर किया वीडियो

राजीव के वीडियो के साझा करते हुए फैंस को इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह अब 'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर नहीं आएंगे. राजीव की बात सुनकर फैंस काफी निराश हैं. क्योंकि वह अभिनेता को बिग बॉस ओटीटी में देखना चाहते थे. कई फैंस यह भी कयास लगा रहे हैं कि राजीव को शो को मना करने का कारण उनकी पत्नी तो नहीं. बता दें कि चारु असोपा और राजीव सेन तलाक ले रहे हैं. दोनों ने तलाक की अर्जी कोर्ट में डाल दी हैं. 

इसे भी पढ़ें- जब Priyanka Chopra की अंडरवियर देखने की डिमांड कर बैठा था डायरेक्टर, ऐसे फिल्म से छुड़ा था पीछा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})