trendingNow1zeeHindustan1517924
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

तलाक की खबरों के बीच रोमांटिक हुए चारू असोपा और राजीव सेन, जताया प्यार

सुष्मिता सेन के भैया राजीव सेन और भाभी चारू असोपा की जिंदगी में लगता है कि एक बार फिर प्यार दस्तक दे रहा है. हाल ही में एक शादी के दौरान दोनों बेहद करीब दिखाई दिए. ऐसे में दोनों के बीच प्यार का इजहार भी हो ही गया.

Advertisement
तलाक की खबरों के बीच रोमांटिक हुए चारू असोपा और राजीव सेन, जताया प्यार

नई दिल्ली: चारू असोपा और राजीव सेन की जोड़ी हमेशा से ही सुर्खियों में रही है. वजह है एक दूसरे को लेकर दिए गए बयान. दोनों कभी एक दूसरे के लिए कड़वे बोल बोलते हैं तो कभी एक दूसरे के लिए पब्लिक में प्यार जताने से बिलकुल नहीं झिझकते. हाल ही में अपने कजन की शादी में गए चारू और राजीव ने अपने गुस्से को साइड में रख जमकर डांस किया.

दोनों को हुआ प्यार

सोशल मीडिया पर चारू और राजीव की एक बेहतरीन वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो में चारू और राजीव मिलकर पहला पहला प्यार है पर बेहद क्यूट डांस कर रहे हैं.सलमान खान की रोमांटिक फिल्म मैंने प्यार क्यों किया से इंस्पायर होकर दोनों ने अपने प्यार को सेलिब्रेट किया.

दरार हुई कम

चारू ने अपने व्लॉग में भी वेडिंग का पूरा सीन बताया था. चारू ने ना केवल अपने पति के साथ परफॉर्म किया बल्कि एक सोलो परफॉर्मेंस भी दी. इसके अलावा अपनी बेटी को भी साथ में लेकर गई थीं. वैसे लोगों को दोनों का यूं साथ में दिखना बेहद पसंद आया. लोगों को लग रहा है कि दोनों के रिश्ते की दरार कम हो रही है.

चारू ने बताई वजह

हाल ही में चारू असोपा ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया कि वो और राजीव अपनी बेटी जियाना के लिए एक साथ रहने वाले हैं. उनकी बेटी बड़ी हो रही है ऐसे में वो अपने रिलेशन को एक और मौका देना चाहते हैं. उम्मीद है कि दोनों के रिश्ते को एक नई मजबूती मिलेगी.

ये भी पढ़ें- टीवी की 'संस्कारी बहू' रुबीना दिलैक ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, स्वीमिंग में पूल में नहाते हुए आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})