Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Chandu Champion BO collection day 4: रिलीज के चौथे दिन 'चंदू चैम्पियन' ने मजबूत की अपनी पकड़, कमाए इतने करोड़

Chandu Champion box office collection day 4: 'चंदू चैम्पियन' का क्रेज फैंस के बीच देखने को मिल रहा है. फिल्म की ओपनिंग भले ही धीमी रही हो, लेकिन अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़े हुए है . 

Advertisement
Chandu Champion BO collection day 4: रिलीज के चौथे दिन 'चंदू चैम्पियन' ने मजबूत की अपनी पकड़, कमाए इतने करोड़
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jun 18, 2024, 01:01 PM IST

नई दिल्ली:Chandu Champion box office collection day 4: साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और कबीर खान द्वारा डायरेक्टेड कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'चंदू चैम्पियन' सभी के दिलों को जीत रही है. कहना गलत नहीं होगा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी परफॉर्मेंस के दम पर छाप छोड़ने में कामयाब हुई है. इस फिल्म की अनोखी कहानी एक कभी न हार मानने वाले शख्स की है. यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है और हर बीतते दिन के साथ ये थिएटर में लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है.

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जलवा

शुक्रवार को 5.40 करोड़ की शानदार कमाई के साथ ओपनिंग करने वाली 'चंदू चैम्पियन'  ने दूसरे दिन 45 प्रतिशत की शानदार बढ़त दर्ज की और शनिवार को 7.70 करोड़ की कमाई की. इस रफ्तार को लगातार आगे बढ़ाते हुए रविवार को फिल्म ने 100 फीसदी की शानदार बढ़त दर्ज की और 11.01 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया. 

चौथे दिन कमाई करोड़ों

फिल्म की पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ और शानदार रिव्यूज ने इसकी परफॉर्मेंस को काफी बढ़ाया है. ऐसे में फिल्म ने सोमवार को सॉलिड 6.01 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया है. इससे चंदू चैंपियन ने अपने पहले मंडे को स्ट्रांग तरीके से होल्ड किया है. यह देख कहा जा सकता है कि फिल्म को थिएटर्स में लंबे समय तक चलने का मौका मिलने वाला है.

'चंदू चैम्पियन'  ने अपने रिलीज के चार दिनों में 30.12 करोड़ की कमाई अपने नाम की है. अपनी कमाल की परफॉर्मेंस के साथ फिल्म महामारी के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक मानी जा रही है. यह शानदार बढ़त फिल्म की दमदार कहानी और नाडियाडवाला और खान के बीच प्रभावी सहयोग का नतीजा है. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई चंदू चैंपियन, अब बड़े पर्दे पर 14 जून 2024 को रिलीज हो चुकी है.  यह फिल्म अपनी दमदार कहानी और कार्तिक की जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ रही है.

ये भी पढ़ें- Kissa E Vinod Khanna: जब अमिताभ बच्चन ने विनोद खन्ना को फेंककर मारा था कांच का गिलास, एक्टर को लगे थे 16 टांके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})