trendingNow1zeeHindustan2236402
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Chamkila के डायरेक्टर इम्तियाज अली का बड़ा खुलासा, बताया क्यों नहीं बना रहे 'जब वी मेट 2'

Jab We Met 2: इम्तियाज अली इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म अमर सिंह चमकीला को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. इस बीच एक्टर ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'जब वी मेट' के पार्ट 2 को लेकर बड़ी बात कही है.

Advertisement
Chamkila के डायरेक्टर इम्तियाज अली का बड़ा खुलासा, बताया क्यों नहीं बना रहे 'जब वी मेट 2'

नई दिल्ली:Jab We Met 2: इम्तियाज अली इन दिनों अपनी फिल्म 'चमकीला' की सफलता का स्वाद चख रहे हैं.  इम्तियाज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने अमर सिंह चमकीला और परिणीति चोपड़ा ने उनकी पत्नी अमरजोत कौर का रोल निभाया है. इम्तियाज 'जब वी मेट' जैसी सुपरहिट फिल्म भी दे चुके हैं. हाल में ही मीडिया से बातचीत के दौरान निर्देशक ने फिल्म के सीक्वल को लेकर बड़ी बात कह दी है.

नहीं बनाएंगे 'जब वी मेट 2'

इंटरव्यू के दौरान जब इम्तियाज से पूछा गया कि क्या वह जब वी मेट का पार्ट 2 बनाएंगे? इस के जवाब में इम्तिाज ने कहा कि- नहीं मैं इस फिल्म के सीक्वल के बारे में नहीं सोच रहा हूं.  जब वी मेट का सीक्वल क्यों बनाया जाए? यदि लोगों को फिल्म का मजा लेते रहना है, तो वे पहली फिल्म देखते रहे.  जब वी मेट 2 बनाने के लिए एक कहानी और एक कारण होना चाहिए. फिलहाल ऐसा कुछ भी है नहीं. 

'लव आज कल' का पार्ट 2 हुआ फ्लॉप

इतना ही नहीं इम्तियाज ने इसका जायज उदाहरण भी दिया. उन्होंने कहा कि मैं ने अपनी हिट फिल्म लव आज कल का सीक्वल बनाया था. लेकिन इसे लोगों ने पहली फिल्म जितना पसंद नहीं किया. बता दें इश फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी नजर आई थी. निर्देशक ने कहा कि यही कारण है कि मैं जब वी मेट का सीक्वल नहीं बनाना चाहता. जब तक सीक्वल बनाने का वास्तव में कोई भावुक कारण न हो, तब तक ऐसा नहीं करना चाहिए.

चमकीला से जीता दिल

अमर सिंह चमकीला के जरिए इम्तियाज अली ने निर्देशन में 9 साल बाद वापसी की है. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ लीड में नजर आए हैं. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. यह फिल्म 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई थी.

ये भी पढ़ें- 6 साल में टूटी पहली शादी, पिता की राह पर चलकर हनुमान बनकर घर-घर फेमस हुए Vindu Dara Singh

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})