trendingNow1zeeHindustan1975527
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सेलिना जेटली का अफगानिस्तान संग है खास रिश्ता, बिकिनी पहन फिल्म इंडस्ट्री में मचाई थी सनसनी- जानें अब कहां है एक्ट्रेस

Celina Jaitly Birthday Special: मिस इंडिया का खिताब जीतने से लेकर फिल्मों में काम करने वाली सेलिमा जेटली आज बड़े पर्दे से गायब हैं. आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं एक्ट्रेस अब कहां और क्या करती हैं.   

Advertisement
 सेलिना जेटली का अफगानिस्तान संग है खास रिश्ता, बिकिनी पहन फिल्म इंडस्ट्री में मचाई थी सनसनी- जानें अब कहां है एक्ट्रेस

नई दिल्ली Celina Jaitly Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली अब फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो चुकी हैं. सेलिना का जन्म शिमला में हुआ था लेकिन उनका अफगानिस्तान के साथ खास रिश्ता है. वहीं पिछले काफी समय से वह बॉलीवुड से दूर हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं एक्ट्रेस का अफगानिस्तान के साथ क्या है कनेक्शन और साथ ही अब एक्ट्रेस कहां है और क्या करती हैं. 

अफगानिस्तान से रिश्ता 
बहुत ही कम लोगों को पता है कि सेलिना जेटली की मां मीता अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के हिंदू परिवार की लड़की थी. सेलिना के पिता विक्रम कुमार जेटली भारतीय सेना में कर्नल थे. सेलिना की मां भारतीय सेना में नर्स के तौर पर काम करती थी. बता दें कि सेलिना की पहली फिल्म जानसीन की शूटिंग भी अफगानिस्तान में हुई थी. 

बिकिनी से मचाया हंगामा 
सेलिना जेटली की डेब्यू फिल्म जानशीन थी. इस फिल्म को फिरोज खान ने डायरेक्ट किया था. फिल्म के हीरो फरदीन खान थे. डेब्यू फिल्म में बिकिनी में हॉट सीन देकर एक्ट्रेस ने रातोंरात हंगामा मचा दिया था. इस फिल्म के बाद सेलिना ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. 

कहां है एक्ट्रेस 
जेलिना ने ऑस्ट्रियन बिजनसमैन पीटर हाग से साल 2011 में शादी की थी.  सेलिना 3 बच्चो की मां है. वह फिल्मों से दूर हैं. उनके काम की बात करें तो एक्ट्रेस ब्रैंड इंडोर्समेंट करती हैं. सेलिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं खासकर इंस्टाग्राम पर वह अक्सर अपने बच्चों की फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

इसे भी पढ़ें: प्रकाश राज की बढ़ी मुश्किलें, पोंजी स्कीम घोटाले में ED ने भेजा समन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})