trendingNow1zeeHindustan1696799
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

16 मई को होगा Cannes Film Festival 2023 का आगाज , रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरेंगी अनुष्का शर्मा और मानुषी छिल्लर

Cannes Film Festival 2023 : कान्स फिल्म फेस्टिवल कल यानी 16 मई से शुरू होने वाला है. इस बार इस फेस्टिवल में अनुष्का शर्मा और मानुषी छिल्लर अपना डेब्यू करेंगी. वहीं इस फेस्टिवल को आप कब और देख सकते हैं चलिए आपको बताते हैं.  

Advertisement
16 मई को होगा Cannes Film Festival 2023 का आगाज , रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरेंगी अनुष्का शर्मा और मानुषी छिल्लर

नई दिल्ली: Cannes Film Festival 2023: दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल कान्स 2023 का आगाज होने वाला है. 16 मई से शुरू होने जा रहे इस फेस्टिवल में दुनियाभर के दिग्गज सितारे शिरकत करने वाले हैं. बॉलीवुड से ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण हर बार नए अंदाज में नजर आती हैं. वहीं इस बार इस फेस्टिवल में अनुष्का शर्मा और मानुषी छिल्लर भी डेब्यू करने वाली हैं.

ये स्टार्स करने जा रहे हैं डेब्यू

इस साल बॉलीवुड से दो और हसीनाएं कान्स के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरती नजर आएंगी. फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की शान बढ़ाती नजर आई हैं. वहीं दीपिका पादुकोण भी कान्स के रेड कार्पेट पर कहर ढाती दिखाई दी हैं. अब इस लिस्ट में इस बार अनुष्का शर्मा और मानुषी छिल्लर भी नाम भी शामिल होने जा रहा है.

इस साल का खास ड्रेस कोड

इस फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए महिलाओं और पुरुषों के लिए खास ड्रेस कोड तय किया गया है, जिसका सभी लोगों को सख्ती से पालन करना होगा. महिलाएं के लिए कॉकटेल ड्रेस रखी गई हैं. जिसमें ब्लैक टॉप, ब्लैक ट्राउजर और डार्क ट्राउजर या फिर अन्य फॉर्मल ड्रेस का ऑप्शन है.

fallback

वहीं पुरुषों को डिनर जैकेट या फिर सूट पहनकर शामिल होना होगा. इसके अलावा साफ इंस्ट्रक्शन दिया है कि ड्रेस के साथ एलिगेंट शूज पहनना जरूरी है. 

टिकट की लाखों में कीमत

कान्स फिल्म फेस्टिवल में सेलिब्रिटीज के अलावा जर्नलिस्ट और फिल्म क्रिटिक्स भी शिरकत कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें 5 लाख रुपये से लेकर 20 लाख रुपये तक की कीमत के टिकट खरीदने पड़ेंगे. कान्स की वेबसाइट विजिट करके टिकट को ऑनलाइन भी बुक किया जा सकता है.

यहां होगा कान्स फिल्म फेस्टिवल?

इस बार का कान्स फिल्म फेस्टिवल फ्रांस के तटीय क्षेत्र फ्रेंच रिवेरा में होने वाला है. इस खास मौके पर दुनियाभर के कई सितारे रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरेंगे. वहीं समारोह काफी भव्य होगा. हर किसी को अनुष्का और मानुषी के लुक्स देखने का इंतजार है.

इसे भी पढ़ें:  Kapil Sharma ने अनायरा संग किया रैंप वॉक, फैंस ने बेटी की इस बिग बॉस स्टार से की तुलना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})