trendingNow1zeeHindustan1700926
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Cannes 2023: कान्स रेड कार्पेट पर इन हंसीनाओं को रिवलिंग ड्रेस पहनना पड़ा भारी, वॉर्डरोब मालफंक्‍शन की वजह से झेलनी पड़ी शर्मिंदगी

Cannes 2023 controversial looks: कान्स रेड कार्पेट पर रिवीलिंग ड्रेस पहनने के चक्कर में इन हसीनाओं को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, रेड कार्पेट पर वॉर्डरोब मालफंक्‍शन का शिका होते-होते बची ये हसीनाएं. 

Advertisement
Cannes 2023: कान्स रेड कार्पेट पर इन हंसीनाओं को रिवलिंग ड्रेस पहनना पड़ा भारी, वॉर्डरोब मालफंक्‍शन की वजह से झेलनी पड़ी शर्मिंदगी

नई दिल्ली Cannes 2023 controversial looks: कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है. इंविटेशन-ओनली फेस्टिवल का आयोजन हर साल मई में Palais des Festivals et des Congrès में किया जाता है. फैंस को हर साल इस फेस्टिवल का बेसब्री से इंतजार रहता है. इस इंटरनेशनल फेस्टिवल में सेलिब्रिटीज की ड्रेस से लेकर मेकअप पर सबकी नजर होती है.

fallback

ऐसे में सेलिब्रिटीज अलग और खूबसूरत दिखने के लिए अजीबोगरीब आउटफिट में नजर आते हैं. कान्स फिल्म फेस्टिवल के इतिहास में कई सेलेब्स अपने फैशन सेंस और मेकअप लुक्स की वजह से कंट्रोवर्सी में फंस चुके हैं. वहीं कान्स रेड कार्पेट कुछ सेलेब्स के वॉर्डरोब मालफंक्‍शन का गवाह भी बना है. आज हम इस लेख में कान्स फिल्म फेस्टिवल के अब तक के कंट्रोवर्शियल लुक और स्टेटमेंट की बात करेंगे. 

ऐश्वर्या राय पर्पल लिपस्टिक लुक 

fallback
साल 2016 में ऐश्वर्या राय का पर्पल लिपस्टिक लुक काफी वायरल हुआ था. ऐश्वर्या राय कई सालों से कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती का जादू चलाती हैं. लेकिन 2016 में उन्हें लिपस्टिक को लेकर काफी ट्रोल किया गया था. आज भी लोग उनके लिपस्टिक लुक को शायद ही भूल पाए हो. दरअसल एक्ट्रेस साल 2016 के रेड कार्पेट पर पर्पल कलर की लिपस्टिक में नजर आई थी. 

बेला हदीद 

fallback
कान्स फिल्म फेस्टिवस के रेड कार्पेट पर साल 2016 में पॉपुलर मॉडल बेला हदीद रेड कलर की हाई थाई स्लिट ड्रेस में नजर आई थी. मॉडल जैसे ही रेड कार्पेट पर पहुंची वह वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार होते-होते बची. उनकी ड्रेस काफी स्लिट और नेकलाइन काफी डीप था जिस वजह से वह काफी अनकंफर्टेबल नजर आईं थी. 

फर्नांड लिज 

fallback
कान्स फिल्म फेस्टिवल साल 2019 में मॉडल फर्नांड लिज  वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई थी. रेड कार्पेट पर मॉडल खूबसूरत ट्यूल टियर ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आई थी. उनकी ड्रेस बार-बार नीचे खिसक रही थी. मॉडल ने अपने हाथों से अपनी ड्रेस को कवर किया जिस वजह से वह वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार होते-होते बची. 

इलोना स्टेलर

fallback
कान्स फिल्म फेस्टिवल 1988 के रेड कार्पेट पर इलोना स्टेलर का बोल्ड कंट्रोवर्शियल लुक आज भी इतिहास में दर्ज है. 80 दशक की पोर्न स्टार इलोना स्टेलर ने बेहद रिवलिंग ड्रेस पहनी हुई थी. उन्होंने अपने शरीर को कवर करने के लिए हाथ में खिलौना लिया हुआ था. उनके इस लुक से उस समय काफी कंट्रोवर्सी हुई थी. 

इसे भी पढ़ें:   Satyaprem Ki Katha Teaser: कार्तिक-कियारा की 'सत्यप्रेम की कथा' की पहली झलक, रोमांस से लेकर बिछड़न का दर्द शानदार टीजर हुआ रिलीज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})