trendingNow1zeeHindustan1340928
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'ब्रह्मास्त्र' एक्ट्रेस मौनी रॉय पति संग हुईं रोमांटिक, एक-दूजे की बाहों में आए नजर

आज मौनी के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं. मौनी अपने चाहने वालो के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

Advertisement
'ब्रह्मास्त्र' एक्ट्रेस मौनी रॉय पति संग हुईं रोमांटिक, एक-दूजे की बाहों में आए नजर

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहरा चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. मौनी जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. उन्होंने अपनी सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. मौनी इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में हैं. 

फैंस संग जुड़ी रहती हैं मौनी रॉय

आज मौनी के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं. मौनी अपने चाहने वालो के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन वह अपना नया लुक भी शेयर करती रहती हैं. 

मौनी ने कराया पति संग फोटोशूट

अब एक बार फिर से मौनी ने अपने फोटोशूट की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्हें पति सूरज नांबियार के साथ देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी और सूरज का लुक काफी शानदार लग रहा है. तस्वीरों में दोनों ऑफ व्हाइट कलर के आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं. 

मौनी की अदाएं देख मदहोश हुए लोग

जहां एक ओर फोटोज में मौनी को व्हाइट कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है. मौनी ने बालों में गजरा लगाया हुआ है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

वहीं, दूसरी तरफ सूरज मैचिंग कुर्ता पजामा में काफी हैंडसम लग रहे हैं. इस दौरान दोनों एक-दूजे के बाहों में नजर आ रहे हैं. 

कमाल की लग रही है दोनों की जोड़ी

इस लुक में मौनी बला की खूबसूरत लग रही हैं. लोगों के लिए उनकी कातिलाना अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. कुछ ही देर में मौनी की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें कि मौनी और सूरज साल 2022 में विवाह बंधन में बंधे हैं. दोनों ने गोवा में धूमधाम से शादी रचाई. 

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट की इस फिल्म को देखते ही फिदा हो गए थे रणबीर कपूर, सालों बाद किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})