trendingNow1zeeHindustan1414087
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अरविंद केजरीवाल के 'नोट पर फोटो' वाले बयान पर भड़के सेलेब्स, कहा-'और ये सब गिर गए.. आखिरकार..'

हाल में ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के 'नोट पर फोटो' वाले बयान की कड़ी निंदा हो रही है. राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर कोई उनके स्टेटमेंट का विरोध कर रहे हैं. 

Advertisement
अरविंद केजरीवाल के 'नोट पर फोटो' वाले बयान पर भड़के सेलेब्स, कहा-'और ये सब गिर गए.. आखिरकार..'

नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कुछ दिन पहले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्र सरकार से भारतीय मुद्रा रुपये पर माता लक्ष्मी और भगवान गणेश की तस्वीर लगाने की मांग की थी. उनके इस बयान पर सेलेब्स आपत्ति जता रहे हैं. पहले संगीतकार विशाल ददलानी ने अरविंद केजरीवाल की आलोचना की, वहीं अब गौहर खान (gauahar khan) से लेकर नकुल मेहता (nakuul mehta) तक ने इशारों ही इशारों में दिल्ली के सीएम को कमजोर नेता कह डाला है.

गौहर खान ने लगाई क्लास

गौहर खान ने सोशल मीडिया अकांउट पर लिखा, 'एक नेता, जो मुझे लगता था कि विकास पर ध्यान केंद्रित करेगा, वह राजनीति में जीतने की दौड़ का शिकार हो गया है. सबसे कमजोर किस्म के राजनेता ही धर्म का इस्तेमाल करते हैं.

fallback

राज्य का चुनाव जीतने की लालच आपको इतना अलग बना सकता है, यह बहुत दुखद है. अब अनफॉलो करने का समय आ गया है.'

नकुल मेहता का पोस्ट वायरल

अरविंद केजरीवाल के बयान पर टीवी अभिनेता नुकल मेहता ने भी अरविंद केजरीवाल के बयान पर टिप्पणी की है. विधायक आतिशी का वीडियो ट्वीट करते हुए नकुल मेहता ने लिखा कि 'और ये सब गिर गए.. आखिरकार..'.

fallback

बता दें कि नकुल हर मुद्दे पर अपनी बेबाक होकर राय रखते हैं.

गुल पनाग ने भी किया कमेंट

आप से चुनाव लड़ चुकीं गुल पनाग ने भी अरविंद केजरीवाल के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा, 'चाहे वह साध्य हो या अपने आप में अंत - धर्म को हर चीज में लाना, यह एक ऐसा खेल है जिसे अब हर कोई खेलेगा

fallback

और सिर्फ राजनेता नहीं, जो असहमत हैं, वे व्यर्थ में संविधान का प्रयोग करते रह सकते हैं.'

ये भी पढ़ें- राजकुमारी हैं आदिति राव हैदरी, ऑडिशन में इंटीमेट सीन देकर बटोरी थी चर्चा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})