trendingNow1zeeHindustan1291776
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Happy Friendship Day 2022: एक-दूसरे के बचपन का प्यार हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, दोस्ती को तोड़ पाना है नामुमकिन

कहते हैं कि बॉलीवुड (Bollywood friends) में सब रिश्ते मतलब के होते हैं. यहां रिश्ते में एक अलग तरह का कंपीटिशन रहता है. ऐसे में दोस्त और दोस्ती के मायने भी इंडस्ट्री में अलग माने जाते हैं. फ्रेंडशिप डे पर आप ऐसी टोलियों के बारे में जानकर हैरान हो जाएंगे जो कई दशकों से साथ में एक स्पेशल बोंड शेयर करती हैं.

Advertisement
Happy Friendship Day 2022: एक-दूसरे के बचपन का प्यार हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, दोस्ती को तोड़ पाना है नामुमकिन

नई दिल्ली: अगस्त का पहला रविवार यानी अपनी दोस्ती (Friendship Day) को सेलिब्रेट करने का दिन. लाइफ में दोस्ती इकलौता ऐसा रिश्ता है जिसे हम खुद चुनते हैं. इस स्पेशल बोंड को शेयर करने का मजा ही अलग है. कभी ब्रेक अप, कभी किसी पर क्रश, कभी नाइट पार्टी, तो कई ऐसे सीक्रेट जो हमारी फैमिली को भी नहीं पता होते उन्हें हम अपनी स्क्वॉड के साथ शेयर करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

हर कोई चाहता है कि उसकी लाइफ में 'दिल चाहता है', 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' और 'वीरे दी वेडिंग' जैसी प्यारी सी दोस्तों की टोली हो. वैसे बॉलीवुड में दोस्तों और दोस्ती की मिसाल पेश करने वाली ये टोलियां हकीकत में भी हैं. इनकी दोस्ती देख आप भी इनके फैन हो जाएंगे.

कपूर और अरोड़ा की टोली

बॉलीवुड में कोई पार्टी हो या कोई बाहर का ट्रिप करिश्मा कपूर, करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा हमेशा साथ में दिख ही जाते हैं. कई दशकों से चली आ रही इनकी दोस्ती के बीच कभी कोई नहीं आ पाया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इनके इंस्टाग्राम पोस्ट को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये कभी एक-दूसरे दूर नहीं होते. एक-दूसरे को अपने हर पल की डिटेल देने वाली ये गर्ल स्क्वॉड इस बात को प्रूफ करती है कि बॉलीवुड में एक्ट्रेसेज भी दोस्त होती हैं और वो भी ऐसी वैसी दोस्त नहीं बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

स्टारकिड ट्रायो

बॉलीवुड के बादशाह की बेटी सुहाना खान, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' से डेब्यू करने जा रही संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की दोस्ती किसी से भी छिपी नहीं है.

चाहे साथ में फिल्में देखना हो या क्लबिंग करना अकसर कैमरे में उन तीनों की खूबसूरत तस्वीरें कैद हो ही जाती हैं. बचपन की उनकी ये दोस्ती जवानी में भी कायम है. 

बॉलीवुड की सुपरमॉम्स

वाइन जितनी पुरानी हो उतनी ही कास होती है. हृतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजान खान, सोनाली बेंद्र और स्वदेश में गीता के किरादर में दिखीं गायत्री जोशी ओबेरॉय की दोस्ती अंबुजा दीवार से भी ज्यादा मजबूत है. लाइफ इंश्योरेंस की तरह जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी है और मेलोडी के जैसी चॉकलेटी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सोनाली के कैंसर से लेकर सुजैन के तलाक तक तीनों ने हमेसा एक दूसरे का साथ दिया है. जो दोस्त एक दूसरे के बुरे वक्त में साथ खड़े होते हैं उनकी दोस्ती पर कोई डाउट ही नहीं कर सकता. वैसे सुजैन शाहरुख खान की बीवी गौरी खान की भी स्पेशल दोस्त हैं.

इसके अलावा आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा और श्रद्धा कपूर भी इंडस्ट्री में अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते हैं. एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करने से लेकर हर इवेंट में वो एक दूसरे के साथ दिख ही जाते हैं. इंडस्ट्री को भले ही कोयले की खदान कहा जाए लेकिन इस कालिख से भरी इंडस्ट्री में आज भी दोस्ती कायम है. अच्छे वक्त में सेलिब्रेट करने से लेकर बुरे वक्त में साथ देने तक हर मोमेंट ये सेलेब्स एक दूसरे का साथ निभाते नजर आते हैं. शायद इसीलिए दोस्ती को सबसे स्पेशल रिश्ता माना जाता है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Cinema: अंकुश राजा के प्यार में रक्षा गुप्ता का बदला अंदाज, सेट पर बढ़ी दोनों में नजदीकियां!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})