Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

राम माधवानी को लेकर सुष्मिता सेन ने कही ये बड़ी बात, बोली- 'उन्होंने मेरे अंदर छिपी खास कला को ढूंढा'

Sushmita Sen: क्राइम थ्रिलर सीरीज 'आर्या' से लोगों का दिल जीतने वाली सुष्मिता सेन ने हाल में ही सीरीज को लेकर खुलकर बात  की है. एक्ट्रेस ने सीरीज के निर्देशक राम माधवानी की भी खूब तारीफ की.  

Advertisement
राम माधवानी को लेकर सुष्मिता सेन ने कही ये बड़ी बात, बोली- 'उन्होंने मेरे अंदर छिपी खास कला को ढूंढा'
IANS|Updated: Feb 06, 2024, 04:47 PM IST

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने निर्देशक राम माधवानी के साथ काम करने पर खुशी व्यक्त की और साझा किया कि कैसे राम माधवानी ने उनके अंदर छिपी खास कला को खोजा. एक्ट्रेस ने कहा अपने अंदर की इस कला के बारे में उन्हें खुद भी नहीं पता था.

सुष्मिता राम माधवानी की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'आर्या' में मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं.'नीरजा' के निर्देशक के साथ काम करने के बारे में जानकारी साझा करते हुए सुष्मिता ने कहा, "राम माधवानी के साथ काम करना हमेशा आनंददायक होता है. मैं वास्तव में उनकी प्रतिभा की प्रशंसा करती हूं. उन्होंने सीधी-साधी आर्या को जीवन की चुनौतियों का सामना करने में सक्षम व्यक्ति के रूप में बदल दिया."

पूर्व मिस यूनिवर्स ने कहा, "ऑफ-स्क्रीन, राम ने मेरे भीतर उस कला को खोजा है, जिनके बारे में मैं कभी खुद भी नहीं जानती थी. मुझ पर उनका भरोसा अविश्वसनीय है, उन्होंने मुझसे पहले ही मुझमें आर्या को देख लिया था."

सुष्मिता ने आगे कहा, 'आर्या अंतिम वार' के लिए, राम और मैंने आर्या के किरदार को समझा. जब उन्होंने मुझसे उस किरदार में ढलने के लिए कहा, तो मैंने उनकी बात मानी और ठीक वैसे ही किया. आप स्क्रीन पर दर्द और गुस्सा देख सकते हैं, यह सब राम के मार्गदर्शन के कारण हुआ.' 'आर्या अंतिम वार' 9 फरवरी से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होगी.

इनपुट-आईएएनएस

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})