trendingNow1zeeHindustan2005621
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Ananya Pandey: ब्रेअकप के बाद मूव ऑन के लिए अनन्या पांडे ने दी सलाह, 13 साल बड़े एक्टर से चल रहा अफेयर

Ananya Pandey: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी नै फिल्म को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने प्रमोशन के दौरान कुछ ऐसी बातें कह दी है जिसकी वजह से वो एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं. 

Advertisement
Ananya Pandey: ब्रेअकप के बाद मूव ऑन के लिए अनन्या पांडे ने दी सलाह, 13 साल बड़े एक्टर से चल रहा अफेयर

 

नई दिल्ली: Ananya Pandey: चंकी पांडे की लाडली बेटी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन्स में बिजी चल रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की नै फिल्म खो गए हम कहा का ट्रेलर रिलीज किया गया था जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. प्रमोशन्स के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि इसके बाद उनकी चर्चाएं और तेजी से हर तरफ हो रही है. 

क्या बोलीं अनन्या पांडे?

फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान अनन्या पांडे ने ब्रेकअप के बाद मूव ऑन करने की सलाह दी है. उन्होंने कहा, 'हाल में ही अन जल्दी जल्दी चीजों को न करें, वक्त लें.. इससे निकलने की जल्दबाजी न करें. आइसक्रीम खाएं गाने सुनें और मस्ती करें. अपने दिमाग को भटकाने की कोशिश करें.' अब फैंस सोच रहे हैं कि वो ऐसा क्यों कह रही हैं, कहीं उनका आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप तो नहीं हो गया. फैंस की चिंता को आज हम दूर कर देंगे. अनन्या का ब्रेकअप नहीं हुआ है. अनन्या पांडे अभी भी अपनी लव लाइफ एंजॉय कर रही हैं. ये मैसेज उन्होंने अपनी फिल्म के मद्देनजर दिया है. एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म में ब्रेकअप और मूवऑन की कहानी दिखाई गई है.

आदित्य रॉय कपूर को कर रहीं डेट

बता दें, आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के डेट करने को लेकर बॉलीवुड के गलियारों में खबरें छाई हुई हैं. दोनों को अक्सर एक साथ डेट नाइट्स पर साथ वक्त बिताते देखा गया है. हाल में भी दोनों का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अनन्या हाथों में हाथ डाले नजर आई थीं. मालदीव जाने से पहले भी दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किय गया, जिससे साफ हो गया कि दोनों साथ में छुट्टियां मनाने गए हैं.

कब रिलीज होगी 'खो गए हम कहां'?

बता दें, फिल्म 'खो गए हम कहां' को अर्जुन वरैन सिंह ने निर्देशित है. इसे अर्जुन वरैन सिंह, जोया अख्तर और रीमा कागती ने लिखा है. 'खो गए हम कहां' तीन दोस्तों की कहानी को दर्शाते हुए डिजिटल युग के पहलुओं पर बनी है और यह 26 दिसंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: क्या पत्नी से डरते हैं नील भट्ट? ऐश्वर्या ने अपने पति से पूछे ये सवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})