Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

टेलीविजन चैनल ने चुराई थी Imran Khan की कहानी! सालों बाद हुआ खुलासा

Imran Khan: इमरान खान भले आज बॉलीवुड में एक्टिव नहीं हैं मगर लोग आज भी उनकी की हुई फिल्मों के याद करते हैं. इमरान जल्द ही फिल्मी पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. इस बीच एक्टर ने बताया है कि कैसे एक टेलीविजन चैनल ने उनकी कहानी चुरा ली थी.  

Advertisement
टेलीविजन चैनल ने चुराई थी Imran Khan की कहानी! सालों बाद हुआ खुलासा
IANS|Updated: Jun 09, 2024, 09:30 PM IST

 

नई दिल्ली: Imran Khan: एक्टर इमरान खान ने हाल ही में खुलासा किया कि कैसे उनकी एक कहानी को एक टेलीविजन चैनल के एक्जीक्यूटिव ने चुरा लिया था. इमरान खान ने बताया कि 2005 में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद वह भारत लौटे. वह डायरेक्टर और राइटर बनने की ख्वाहिश रखते थे. लेकिन शुरू में एक्टिंग उनके माइंड में नहीं थी. उन्होंने अपनी कहानियों का एक फोल्डर बनाया और किसी को बताए बिना ही एक टेलीविजन चैनल को प्रस्ताव देने के लिए चले गए.

इंटरव्यू में किया हैरान करने वाला खुलासा 

इमरान खान हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत के लिए सामने आए जहां उन्होंने अपने एक्स वाइफ अवंतिका और बेटी को लेकर खुलकर बात की. साथ ही एक्टर ने बताया कि कैसे टेलीविजन चैनल ने उनके विचारों की सराहना की, लेकिन उन्होंने फिर कभी उनसे कोई बात नहीं की. फिर एक दिन उनकी एक एक्ट्रेस दोस्त ने बताया कि उन्हें एक ऐसे रोल में कास्ट किया गया है, जिसकी कहानी उनके द्वारा पेश स्क्रिप्ट की रूपरेखा से काफी मिलती-जुलती है. एक्टर ने कहा, 'मैं उनसे मिलने गया और जब उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट दी, तो उसमें मेरी कहानी की रूपरेखा से काफी समानता थी. इसलिए, उन्होंने मेरी बात मान ली और इसे एक एपिसोड बनाने के लिए विस्तारित किया.'

कहानी चुराने के बाद नहीं किया संपर्क 

मैंने उन लोगों को फोन करके उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनसे कभी यह पूछने के लिए संपर्क नहीं कर सका कि 'आप लोगों ने क्या किया?' इस एक्सपीरियंस ने न केवल इमरान खान में कुछ बदलाव किया, बल्कि उन्हें अब्बास टायरवाला से भी मिलवाया. एक्टर ने इनके साथ बाद में अपनी पहली फिल्म 'जाने तू... या जाने ना' में काम किया. इमरान खान ने यह सोचकर एक फिल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट देने का फैसला किया कि अगर वह एक एक्टर के रूप में सफल होते हैं, तो उनका नाम पहचाना जाएगा. वह अपनी एक्टिंग साख का फायदा उठाकर अपनी पसंद की फिल्में बना सकेंगे.

इमरान खान वर्क फ्रंट

इमरान खान की वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार कंगना रनौत के साथ फिल्म 'कट्टी बट्टी' में देखा गया था. अब कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि 'हैप्पी पटेल' से 9 साल के बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर सकते हैं. इसके साथ ही बता दें कि उनकी आगामी फिल्म का प्रोडक्शन एक्टर और कॉमेडियन वीर दास संभाल सकते हैं. 

ये भी पढ़ें-  रजनीकांत से लेकर शाहरुख तक, PM Modi Oath Ceremony में शामिल हुए बॉलीवुड सितारे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})