trendingNow1zeeHindustan2084581
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Kanguva: ‘कंगुवा’ में साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ काम करने को लेकर क्या बोले बॉबी देओल? फिल्म के स्टंट्स पर भी एक्टर ने किए खुलासे

Kanguva: साउथ एक्टर सुर्या स्टारर 'कंगूवा' में बॉबी देओल एक बार फिर खलनायक की भूमिका निभाने वाले हैं. हाल ही में बॉबी देओल ने सूर्या के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है.   

Advertisement
Kanguva: ‘कंगुवा’ में साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ काम करने को लेकर क्या बोले बॉबी देओल? फिल्म के स्टंट्स पर भी एक्टर ने किए खुलासे

 

नई दिल्ली: Kanguva: संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' से लाइमलाइट बटोरने वाले बॉबी देओल अब अपनी नई फिल्म 'कंगुवा' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. इस फिल्म में बॉबी देओल के साथ साउथ सुपरस्टार सूर्या नजर आने वाले हैं. हाल ही में बॉबी देओल ने अपने जन्मदिन पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया था जिसे दर्शकों का खासा रिस्पांस मिला था. इसी कड़ी में एक्टर ने सूर्या के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया है. 

साउथ सुपरस्टार सुर्या के लिए क्या बोले बॉबी देओल? 

हाल ही में बॉबी देओल मीडिया से बातचीत के लिए सामने आए थे. बातचीत के दौरान एक्टर से उनकी आगामी फिल्म 'कंगुवा' को लेकर कई सारे सवाल किए गए. एक्टर ने इस फिल्म के माध्यम से साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ काम करने के अनुभव शेयर करते हुए कहा, "वो काफी विनम्र और सरल स्वभाव के इंसान हैं. वो बहुत ही कमाल के एक्टर हैं जो अपने सभी स्टंट्स खुद ही करते हैं." फिल्म के निर्देशक शिवा के बारे में बात करते बॉबी ने कहा कि वह एक अद्भुत इंसान हैं और एक शानदार निर्देशक भी हैं. इसके बाद बॉबी ने फिल्म से जुड़ी कुछ बातें बताईं और कहा कि 'कंगुवा' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है.

'कंगुवा' के बारे में

डायरेक्टर शिव के निर्देशन में बन रही फिल्म 'कंगुवा' का निर्माण ग्रीन स्टूडियो और यूवी क्रिएशंस द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है और संगीत देवी श्री प्रसाद द्वारा तैयार किया जा रहा है. 'कंगुवा' सूर्या और शिव के बीच पहला कोलैबोरेशन है. इस फिल्म के जरिए दिशा पाटनी और बॉबी देओल साथ काम करने वाले हैं. फिल्म में सूर्या, बॉबी देओल और दिशा पाटनी के अलावा जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, केएस रविकुमार और कई अन्य कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे. हालांकि अभी रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है. 

ये भी पढ़े- Kartik Aryan: फिल्मफेयर अवार्ड्स में कार्तिक आर्यन को देख फैंस हुए बेकाबू, हादसे का शिकार होने से बचे एक्टर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})