trendingNow1zeeHindustan1948865
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Black Panther के स्टन्टमैन Taraja Ramsess की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत, तीन बच्चों ने मौके पर ही तोड़ा दम

Taraja Ramsess Died: हॉलीवुड फिल्मों के स्टंटमैन ताराजा रैमसेस की जॉर्जिया हाईवे पर एक कार दुर्घटना में मौत हो गई है. स्टंटमैन के साथ उनके तीनों बच्चे भी थे, जिनकी मौत हो गई है. ताराजा रैमसेस ने मार्वल फिल्मों ब्लैक पैंथर और एवेंजर्स में काम किया था.  

Advertisement
Black Panther के स्टन्टमैन Taraja Ramsess की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत, तीन बच्चों ने मौके पर ही तोड़ा दम

 

नई दिल्ली: Taraja Ramsess Died: हॉलीवुड फिल्मों के स्टंटमैन ताराजा रैमसेस की जॉर्जिया हाईवे पर एक कार दुर्घटना में मौत हो गई है. स्टंटमैन के साथ उनके तीनों बच्चे भी थे, जिनकी मौत हो गई है. ताराजा रैमसेस ने मार्वल फिल्मों ब्लैक पैंथर और एवेंजर्स में काम किया था.

तीन बच्चों के साथ दुनिया को कहा अलविदा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना 31 अक्टूबर को हुई, जब रैमसेस की कार एक ट्रैक्टर-ट्रेलर से टकरा गई. 41 साल के रैमसेस, हैलोवीन की रात डेकाल्ब काउंटी में इंटरस्टेट पर एक पिकअप ट्रक में अपने पांच बच्चों के साथ गाड़ी चला रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ. मौत के बाद रैमसेस के परिवार पर दुःख के बादल छा गए हैं. इस घटना की जानकारी तराजा की मां ने सोशल मीडिया पर दी.

अकीली ने शेयर किया पोस्ट

अकीली ने आगे बताया, 'मेरा पोता, उसका 10 साल का बेटा, किसासी, "सॉस द बॉस", लाइफ सपोर्ट पर है. मेरी दो पोतियां बच गईं, तीन साल की शाजिया अभी भी अस्पताल में भर्ती है लेकिन मामूली चोटों का वजह से अभी उसकी हालत में सुधार हो रहा है. जो कोई भी उन्हें जानता था और उनसे मिला था, वे जानते हैं कि ताराजा कितने खास थे. तराजा की मां ने पोस्ट में आगे लिखा- 'उनका हास्य बहुत ही हास्यास्पद है, फिर भी उनका हास्यबोध बहुत बुरा है और फिर भी वह जितना हो सके उतना बेवकूफ हो सकता है. सुंदरी, सनी जैसा कि उसे बुलाया जाता था, उन्हें मजाक और डांस करना पसंद था. ओह गॉड! मैं यकीन नहीं कर सकती कि वे चले गए हैं! हम शोक मना रहे हैं और अपने पोते-पोतियों के ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं. उन बहुत से लोगों को थैंक्यू जो काइंड वर्ड्स और दुआओं के साथ पहले ही पहुंच चुके हैं.'

इन फिल्मों से तराजा रामसेस ने बनाई थी पहचान

बता दें कि रामसेस कई बड़ी फिल्मों के काम के लिए जाने जाते थे. रामसेस को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) में उनके स्टंट वाले काम के लिए मशहूर थे और साथ ही वह एवेंजर्स: एंडगेम और ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए भी जाने जाते थे. इसके अलावा उन्होंने द सुसाइड स्क्वाड, क्रीड III, द हंगर गेम्स: कैचिंग फायर, इमैन्सिपेशन और द हार्डर दे फ़ॉल जैसी फिल्मों में भी काम किया.

इसे भी पढ़ें- DON 3: फिर से 'जंगली बिल्ली' बनकर 'डॉन' का पीछा करेंगी प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह के साथ मचाएंगी कोहराम?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})