trendingNow1zeeHindustan1727159
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bigg Boss OTT 2 Promo: इस दिन स्ट्रीम होने जा रहा है सलमान खान का शो, मुफ्त में यहां उठाएं लुत्फ

Bigg Boss OTT 2 Promo: सलमान खान एक बार फिर अपनी होस्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने के लिए आ रहे हैं. अब उनके नए शो का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है.  

Advertisement
Bigg Boss OTT 2 Promo: इस दिन स्ट्रीम होने जा रहा है सलमान खान का शो, मुफ्त में यहां उठाएं लुत्फ

नई दिल्ली: Bigg Boss OTT 2 Promo: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अब ओटीटी पर छाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. बड़े पर्दे से लेकर टीवी की दुनिया तक 'भाईजान' का जलवा देखने को मिला है. 'बिग बॉस' ने उनकी सफलता में और चार चांद लगाएं हैं. दर्शकों ने उनकी होस्टिंग को खूब प्यार भी दिया है. ऐसे में अब सलमान 'बिग बॉस ओटीटी 2' का भी हिस्सा बनने जा रहे हैं.

17 जून से टेलीकास्ट होगा शो

अब सलमान के शो का नया प्रोमो जारी हो गया है. इसमें एक्टर मस्ती में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी के साथ स्ट्रीमिंग की डेट भी सामने आ चुकी हैं.

इसमें सलमान सिल्वर जैकेट पहने हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, अंत में बताया गया है कि शो 17 जून से स्ट्रीम होने जा रहा है. इसका लुत्फ जियो सिनेमा पर मुफ्त में उठाया जा सकता है.

सलमान खान ने दी स्टेज परफॉर्मेंस

प्रोमो की बात करें तो इसमें सलमान को बिग बॉस के स्टेज पर देखा जा रहा है. उनके साथ कुछ डांसर्स भी नजर आ रहे हैं. अब सलमान खान के शो के साथ जुड़ने के बाद इसके लिए उत्सुकता भी दोगुनी हो गई है. एक बार फिर से शो में सुपरस्टार का दमदार अंदाज देखने को मिलने वाला है.

शो में कई बड़े कलाकार दिख सकते हैं

गौरतलब है कि इस बार शो में हिन्दी सिनेमा और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरों को कंटेस्टेंट्स के तौर पर देखा जा सकता है. हालांकि, फिलहाल किसी के भी नाम पर आधिकारिक मुहर नहीं लग पाई है. दूसरी ओर ओर खबरों पकी माने तो 'बिग बॉस ओटीटी 2' इस बार 3 महीने से भी ज्यादा वक्त तक दर्शकों का मनोरंजन कर सकता है.

ये भी पढ़ें- आमिर खान ने जान खतरे में डालकर ठुकरा दिया था अंडरवर्ल्ड का इनविटेशन, अब सामने आई वो बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})