trendingNow1zeeHindustan2195428
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Jiya Shankar पर टूटा दुखों का पहाड़! टीवी एक्ट्रेस की मां हुईं अस्पताल में भर्ती

Jiya Shankar Mother Hospitalised: बिग बॉस ओटीटी से फेम पाने वाली जिया शंकर अक्सर ही म्यूजिक वीडियोज और अपने काम को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. मगर इस बीच खबर आ रही है कि उनकी मां अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement
Jiya Shankar पर टूटा दुखों का पहाड़! टीवी एक्ट्रेस की मां हुईं अस्पताल में भर्ती

 

नई दिल्ली: Jiya Shankar Mother Hospitalised: कलर्स टीवी एक कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आ चुकीं जिया शंकर से जुड़ी एक दुखद खबर सामने आई है. जिया की मां सुरेखा गावली अस्पताल में भर्ती हैं. जिया शंकर ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी शेयर की है. साथ ही उन्होंने मां के लिए फैंस प्रार्थना करने की रिक्वेस्ट भी की है.

जिया शंकर की मां हुईं अस्पताल में भर्ती

जिया शंकर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने बताया कि उनकी मां अस्पताल में भर्ती हैं और एक बार फिर से एक बुरे फेज से गुजर रही हैं. जिया ने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, 'नमस्ते परिवार, उम्मीद है कि आप सभी ठीक होंगे. मेरी मां सचमुच बीमार हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.' पिशाचिनी फेम जिया शंकर ने आगे लिखा, 'हमें फिर से कठिन परिस्थिति में डाल दिया गया है. मेरा मानना है कि प्रार्थनाएं चमत्कार कर सकती हैं. प्लीज मेरी मां को अपनी प्रार्थनाओं में रखें. इस प्वॉइन्ट पर यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है. धन्यवाद, भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें. स्वस्थ रहें.'

बचपन में अलग हो गए थे माता-पिता

जिया शंकर जब छोटी थीं, तभी उनके माता-पिता अलग हो गए थे. जिया को उनकी मां ने अकेले ही बड़ा किया है. जब जिया बिग बॉस में आई थीं, तब उन्होंने कहा था कि पिता से अलग होने के बाद वह कभी उनसे नहीं मिलीं और ना ही उनके पिता ने कभी उन्हें कॉन्टैक्ट किया. उनके पिता ने दूसरी शादी कर ली. जिया टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने पिशाचिनी, लाल इश्क और काटेलाल एंड संस जैसे टीवी शोज में काम किया है. वह रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के साथ फिल्म वेद में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Dhanush और Aishwaryaa Rajinikanth ने कोर्ट में डाल दी तलाक की अर्जी? 2 साल से हो रही थी चर्चा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐ

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})