Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'मैं तुझे उतना ही चाहता हूं अब भी', Abhishek Kumar को याद आईं एक्स गर्लफ्रेंड?

Abhishek Kumar Instagram story: उड़ारिया फेम अभिषेक कुमार बिग बॉस 17 के रनर-अप बने. इस शो में एक्टर की ईशा मालवीय के मोहब्बत सभी ने देखी. अब एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की है.

Advertisement
'मैं तुझे उतना ही चाहता हूं अब भी', Abhishek Kumar को याद आईं एक्स गर्लफ्रेंड?
Anu Singh|Updated: Feb 16, 2024, 11:08 PM IST

 

नई दिल्ली: Abhishek Kumar Instagram story: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' खत्म हुए काफी वक्त हो गया है लेकिन शो के कुछ कंटेस्टेंट्स लगातार चर्चा में हैं. मुनव्वर फारूकी से लेकर मन्नारा चोपड़ा तक, सभी किसी न किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग या उसके प्रमोशन में बिजी हैं. अभिषेक कुमार और मन्नारा को हाल ही में म्यूजिक वीडियो 'सांवरे' में देखा गया. ये गाना फैंस के बीच पॉपुलर हो रहा है, लेकिन इसी बीच अभिषेक ने एक क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर कर अपने टूटे दिल का हाल बयां किया है. फैंस का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि ये पोस्ट अभिषेक ने एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय के लिए किया है.

अभिषेक ने लिखी दिल की बात

अभिषेक कुमार ने बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद भी कई बार मीडिया में कहा कि ईशा मालवीय का चैप्टर अब उनकी जिंदगी से खत्म हो गया है. हालांकि, एक्टर के पोस्ट से कहानी कुछ और बयां कर रही है. अभिषेक कुमार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'मैं तुझे उतना ही चाहता हूं अब भी. तुझे खोना नहीं चाहता कभी भी. पर अब जब मैं तुझे नहीं चाहिए। मेरी आवाज रह रही है दबी सी.' एक्टर के इस पोस्ट को लेकर फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि अभिषेक ने ये ईशा के लिए ही लिखा है.

ईशा-अभिषेक का रिश्ता

अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय का रिश्ता तब लाइमलाइट में आया, जब दोनों स्टार्स बिग बॉस 17 में साथ में आए. इसी शो में दोनों के ब्रेकअप का खुलासा हुआ. साथ ही ईशा के दूसरे बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल के बारे में भी अभिषेक को बिग बॉस के घर में पता चला. ईशा के बॉयफ्रेंड के बारे में जानकर अभिषेक का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था.

'उड़ारियां' के सेट पर हुई मुलाकात

अभिषेक और ईशा की मुलाकात टीवी सीरियल 'उड़ारियां' के सेट पर हुई थी. तभी दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. कुछ महीने डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. लेकिन, बिग बॉस के शो में अभिषेक ने कई बार ईशा के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर कीं. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से ही अभिषेक सुर्खियों में बने हुए हैं. उड़ारियां फेम एक्टर अपने नए गाने के चलते भी चर्चा में हैं. अभिषेक का मन्नारा चोपड़ा के साथ एक नया गाना आया है. इस गाने का टाइटल है-'सांवरे'. अभिषेक, मन्नारा के फैंस को ये गाना काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने फैंस को दिया सरप्राइज, फिल्म देखने पहुंचे दर्शकों से थिएटर में मिले एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})